Bhumi Pednekar News: क्या Ali Abbas Zafar की थ्रिलर में Shahid Kapoor के साथ पर्दे पर दिखेंगी भूमि पेडनेकर?

Bhumi Pednekar News: क्या Ali Abbas Zafar की थ्रिलर में Shahid Kapoor के साथ पर्दे पर दिखेंगी भूमि पेडनेकर?

बॉलीवुड में फ़िल्म Dum Laga Ke Haisha से मशहूर होने वाली Bhumi Pednekar को कौन नहीं जानता. अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड में एक अलग पहचान रखने वाली Bhumi आज भारतवर्ष में प्रसिद्ध हैं. Bhumi एक के बाद एक फिल्मों में नज़र आने वाली हैं.

इस साल Bhumi, Akshay Kumar के साथ Raksha Bandhan की शूटिंग पूरी करने में लगी हैं. इसके साथ ही वह Rajkumar Rao के साथ Badhai Do की शूटिंग कर रही हैं. खबरें यह आ रही हैं कि Bhumi अब Ali Abbas Zafar की अगली फिल्म में शाहिद कपूर के साथ काम कर सकती हैं. फिल्म निर्माता एक विदेशी थ्रिलर फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं. इसके लिए उन्हें एक नई ऑनस्क्रीन जोड़ी की तलाश है. चूंकि Bhumi और Shahid ने पहले कभी स्क्रीन नहीं शेयर किया है इसलिए निर्माता जोड़ी को कास्ट करने के लिए उत्सुक है.

एक सूत्र ने इस विषय पर जानकारी देते हुए बताया कि, "भूमि को जल्द ही फाइनल कर लिया जाएगा. निर्माता उन्हें कास्ट करने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि उन्होंने पहले शाहिद के साथ कभी काम नहीं किया है. उनकी जोड़ी निश्चित रूप से एक नई कास्टिंग जोड़ी होगी." यह फिल्म एक अंतरराष्ट्रीय थ्रिलर की रीमेक होगी. इसकी शूटिंग 2021 के आखिर में अबू धाबी में की जाएगी.

आपको बता दें, Bhumi Pednekar फ़िल्म Badhai Do और Mr. Lele जैसी फिल्मों में भी नज़र आएंगी. Shahid ने भी हाल ही में Operation Cactus नामक अपनी पहली ओटीटी परियोजना की शूटिंग समाप्त की है. उनकी स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म 'Jersy' भी रिलीज़ के लिए तैयार है. फ़िल्म निर्माता Ali Abbas Zafar की आखिरी प्रोजेक्ट Saif Ali Khan के साथ वेब सीरीज़ 'Tandav' थी. सीरीज़ ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए बड़े पैमाने पर विवाद खड़ा किया था. श्रृंखला के बैकलैश के कारण Manoj Bajpayee की The Family Man 2 की रिलीज़ में भी देरी हुई.

यह भी पढ़ें: Dino Morea: The Empire में अपने नए अवतार से किया सबको हैरान, Ranveer Singh ने भी दी प्रतिक्रिया

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com