Prakash Jha: ‘Aashram 3’ के सेट पर बजरंग दल ने की तोड़ फोड़, निर्माता को दी धमकी

Prakash Jha: ‘Aashram 3’ के सेट पर बजरंग दल ने की तोड़ फोड़, निर्माता को दी धमकी

अभिनेता Bobby Deol एक बार फिर विवादों में फंसते नज़र आ रहे हैं. इस बार, यह विवाद Parkash Jha की आगामी वेब सीरीज़ 'Aashram 3' को लेकर है, जिसमें अभिनेता मुख्य किरदार में हैं. दरअसल, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हाल ही में, भोपाल में 'Aashram 3' की शूटिंग के सेट पर जमकर तोड़ फोड़ की है. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है, कि ये वेब सीरीज़ हिंदू भावनाओं के खिलाफ़ है.

आपको बता दें, कि Bobby Deol कल भोपाल में अपनी आने वाली वेब सीरीज़ 'Aashram 3' की शूटिंग कर रहे थे. उस दौरान, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शूटिंग पर पहुंचकर, सेट पर तोड़ फोड़ शुरू कर दी. साथ ही, कार्यकर्ताओं ने निर्माता Prakash Jha पर स्याही भी फेंकी. वहीं शूटिंग के दौरान सीरीज़ के कर्मचारियों के साथ भी हाथापाई की खबरें सामने आ रही हैं. इस वेब सीरीज की शूटिंग, भोपाल की  पुरानी जेल (अरोरा हिल्स) में चल रही थी. हमले में 4-5 लोगों को चोटें भी लगी है और कुछ मीडियाकर्मियों से भी मारपीट की गई है. 

हालांकि, Bobby Deol भी इस पूरी घटना के दौरान सेट पर मौजूद थे. लेकिन उनके साथ हाथापाई की कोई ख़बर नहीं है. वहीं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने Bobby Deol और Prakash Jha को चुनौती देते हुए कहा, कि "वह Aashram 3 के ज़रिए हिंदू धर्म को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें सीरीज़ का नाम बदलना होगा, नहीं तो भोपाल में शूटिंग नहीं होने दी जाएगी." 

वहीं इस घटना के बाद, भारी संख्या में पुलिसकर्मी भी शूटिंग पर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों ने Bobby Deol और Prakash Jha से मिलकर पूरी घटना की जानकारी ली. हालांकि, Prakash Jha ने इस घटना को लेकर पुलिस से शिकायत करने से मना कर दिया है. डीआईजी, अरशद वली ने बताया कि, "अभी Prakash Jha की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है. हंगामा करने वालों के खिलाफ़ सख्त कार्रवाई की जा रही है. हंगामा करने वालों में कुछ लोगों के नाम पता चले हैं, जल्द ही उन्हें हिरासत में लिया जायेगा." 

आपको बता दें, कि यह पहली बार नहीं है, जब 'Aashram 3' शूटिंग का विरोध किया जा रहा है. इससे पहले, इस वेब सीरीज़ के दूसरे भाग की रिलीज़ के दौरान भी जमकर हंगामा हुआ था. हालांकि, कल की हिंसा के बाद, कई लोगों ने इसे अनुचित ठहराया है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com