‘एक एक्शन हीरो’ के गीत ‘जेहदा नशा’ में आयुष्मान खुराना और नोरा फतेही ने दिखाया जलवा

‘एक एक्शन हीरो’ के गीत ‘जेहदा नशा’ में आयुष्मान खुराना और नोरा फतेही ने दिखाया जलवा

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) की फ़िल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) का डांस ट्रैक "जेहदा नशा" (Jehda Nasha) हाल ही में रिलीज़ हुआ है. इस वीडियो में आयुष्मान खुराना और नोरा फतेही कम रोशनी वाले कमरे में, आग की लपटों के बीच में पोज़ देते नज़र आ रहे हैं. आयुष्मान ने काले शेड्स और सफेद सूट पहना है, वहीं नोरा एक आकर्षक लुक में दिख रही हैं.

यूट्यूब पर इस गाने के टीज़र पर फैन्स के ढेर सारे कमेंट्स देखने को मिले, जहां फैन्स बेसब्री से नोरा के बेहतरीन डांस मूव्स देखने का इंतज़ार कर रहे हैं. ‘जेहदा नशा’ को अमर जलाल (Amar Jalal), आईपी सिंह (IP Singh), योहानी (Yohani) और हरजोत कौर (Harjeet Singh) ने गाया है. यह जलाल और फरीदकोट द्वारा रचित हिट पंजाबी गीत "नशा" (Nasha) का एक रीक्रिएशन है.

आयुष्मान खुराना ने अपनी आने वाली फ़िल्म ‘एन एक्शन हीरो’ के इस पहले गाने के पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "एक बार फिर #जेहदानशा के साथ एक सिज़लिंग ट्विस्ट के लिए डांस फ्लोर पर आने के लिए तैयार हो जाओ! जल्दी ही आ रहा! #एनएक्शनहीरो 2 दिसंबर, 2022 को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में.”

फ़िल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में नोरा फतेही के अलावा, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी एक आइटम सॉन्ग में दिखाई देंगी. अनिरुद्ध अय्यर (Anirudh Iyer) द्वारा निर्देशित, जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: आर्यन खान ने ठुकराए करण जौहर और ज़ोया अख्तर के ऑफर, नहीं करेंगे बॉलीवुड में काम

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com