Attack Part 1 Movie: नए पोस्टर के साथ रिलीज़ हुआ एंथम सॉन्ग, इस दिन रिलीज़ होगी फ़िल्म

Attack Part 1 Movie: नए पोस्टर के साथ रिलीज़ हुआ एंथम सॉन्ग, इस दिन रिलीज़ होगी फ़िल्म

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म, अटैक: पार्ट 1 (Attack: Part 1) का दिल खोल कर प्रमोशन कर रहे हैं. उनकी ये फ़िल्म, तीन दिन बाद 1 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. वहीं, रिलीज़ से तीन दिन पहले अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर फ़िल्म से जुड़ा एक पोस्टर रिलीज़ किया. इसके साथ ही, उन्होंने फ़िल्म अटैक: पार्ट 1 के एंथम सॉन्ग, ‘Lalala’ के रिलीज़ होने की जानकारी प्रशंसकों के साथ साझा की है.

जारी हुए नए पोस्टर में अभिनेता जॉन अब्राहम, एनीमेटेड सुपरहीरो के किरदार में नज़र आ रहें हैं. इसके साथ ही, पोस्टर के बैकग्राउन्ड में फ़िल्म का नाम आसानी से पढ़ा जा सकता है, वहीं पोस्टर पर फ़िल्म के रिलीज़ की तारीख भी लाल अक्षरों में बताई गई है, जो इस पोस्टर को और आकर्षक बना रही.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि जॉन अब्राहम ने फ़िल्म का एक्शन एंथम सॉन्ग ‘Lalala’ भी अपने सोशल मीडिया पर दर्शकों के साथ साझा किया है. इस गाने में अभिनेता जबरदस्त एक्शन करते हुए नज़र आ रहे हैं. वहीं, रिलीज़ हुए इस गाने में फ़िल्म की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की झलक भी देखने को मिली.

गौरतलब है, कि जॉन अब्राहम की ‘अटैक: पार्ट 1‘ का निर्देशन, लक्ष्य राज आनंद (Lakshya Raj Anand) द्वारा किया गया है. फ़िल्म में जॉन के अलावा रकुल प्रीत सिंह (Rakul Singh) जैकलीन फर्नांडिस, प्रकाश राज (Prakash Raj) और रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. आपको बता दें, कि यह सभी सितारे फिलहाल फ़िल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं.

Attack Part 1 प्रमोशनल इवेंट में भड़के जॉन अब्राहम

मिली जानकारी के अनुसार, फ़िल्म के प्रमोशनल इवेंट में जब जॉन अब्राहम से कहा गया, कि "आपकी फ़िल्मों में एक्शन का ओवरडोज़ होता है. यह तब तक अच्छा लगता है, जब आप 4-5 लोगों के साथ अकेले लड़ते हुए नज़र आए. मगर 200 लोगों के साथ अकेले लड़ना, बाइक फेकना, हाथों से हेलीकाप्टर रोकना, यह सब थोड़ा ओवरडोज़ एक्शन लगता है.”

इस बात को सुनकर जॉन अब्राहम ने कहा, कि “क्या आपका सवाल ‘अटैक’ से रिलेटेड है.” तब पत्रकार ने कहा, कि “यह सवाल उनकी फ़िल्म ‘सत्यमेव जयते’ (Satyameva Jayate) के बारे में था.” तो इस पर जवाब देते हुए जॉन कहते हैं, कि “मुझे खेद है, कि मैं तो ‘अटैक’ की बात कर रहा हूं. अगर फिर भी आपको इससे समस्या है, तो मुझे क्षमा करें. मैंने आपको दुख पहुंचाया है.”

आपको बता दें, कि फ़िल्म अटैक: पार्ट 1 के दो जबरदस्त ट्रेलर रिलीज़ किए जा चुके हैं. वहीं, ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों को यह उम्मीद है, कि आने वाले दिनों में जॉन अब्राहम इस फ़िल्म के ज़रिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने वाले हैं.

Related Stories

No stories found.