Shahrukh Khan: अभिनेता की फिल्म Pathan में रॉ एजेंट की भूमिका में नज़र आएंगे Ashutosh Rana

Shahrukh Khan: अभिनेता की फिल्म Pathan में रॉ एजेंट की भूमिका में नज़र आएंगे Ashutosh Rana

Aditya Chopra द्वारा निर्देशित फिल्म Pathan की शूटिंग ज़ोरो शोरो से चल रही है. फिल्म में Shahrukh Khan, Dimple Kapadia, Deepika Padukone और John Abraham जैसे बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार नज़र आएंगे. Pathan एक क्राइम और एक्शन थ्रीलर फिल्म है. वहीं अब खबर आई है कि फिल्म में Ashutosh Rana अपनी पिछली फिल्म War में वरिष्ठ रॉ अधिकारी की भूमिका को फिर से निभाएंगे.

Pathan के दोनो मुख्य अभिनेता Shahrukh Khan और John Abraham के किरदार फिल्म में एक मिशन के दौरान एक दूसरे से भिड़ते नज़र आएंगे. इस मिशन को दो मास्टरमाइंड कंट्रोल करेंगे जिनमें से एक Dimple Kapadia होंगी. वहीं अब दूसरे मास्टरमाइंड के किरदार के लिए Ashutosh Rana का चयन किया गया है. Ashutosh Rana फिल्म में एक वरिष्ठ रॉ एजेंट की भूमिका निभाते नज़र आएंगे. यह किरदार उनकी पिछली फिल्म War पर आधारित है. War में उन्होंने रॉ के सचिव कर्नल Sunil Luthra का किरदार निभाया था. दोनो फिल्मों के निर्देशक Aditya Chopra ने बताया है की ये रोल उनकी थ्रिलर फिल्मों की सिरीज़ का हिस्सा होने वाला है.

अभिनेता Ashutosh Rana ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत टीवी शोज़ और तेलगु फिल्मों से की थी. उन्होंने मराठी, बंगाली, कन्नड़ और तमिल भाषा की कई फ़िल्मों में भी काम किया है. अभिनेता को फिल्मों में अपने नकारात्मक किरदारों के लिए कई पुरस्कार भी मिले हैं. उन्हें Humpty Sharma Ki Dulhania, Dhadak और Simmba जैसी कई हिट फिल्मों में भी देखा गया है. हाल ही में उनकी दो फिल्में Pagglait और Hungama 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई है. वे अभी अपनी आने वाली फिल्में Shamshera और Prithviraj की शूटिंग में व्यस्त हैं.

दूसरी ओर अभिनेता Shahrukh Khan को बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों में से एक माना जाता है. उन्हे बॉलीवुड का हिस्सा बने 29 वर्ष हो चुके हैं. उन्होंने इस इंडस्ट्री पर राज करते हुए बॉलीवुड को Kabhi Khushi Kabhie Gham, Om Shanti Om, Kuch Kuch Hota Hai, Main Hoon Na और My Name Is Khan जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. Shahrukh Khan अब जल्द ही फिल्म Laal Singh Chadha में Aamir Khan के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं.  

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com