83 Movie: दिल्ली में टैक्स मुक्त हुई Ranveer Singh स्टारर फिल्म, Arvind Kejriwal ने किया ऐलान

83 Movie: दिल्ली में टैक्स मुक्त हुई Ranveer Singh स्टारर फिल्म, Arvind Kejriwal ने किया ऐलान

Ranveer Singh की फ़िल्म '83' का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही, प्रशंसकों में फिल्म को लेकर उत्साह काफ़ी बढ़ गया था. रिलीज़ होने से पहले, फिल्म चारों ओर चर्चा में बनी हुई है. वहीं इसी बीच, फ़िल्म निर्माताओं और प्रसंशको के लिए दिल्ली राज्य सरकार ने एक बड़ी खुशखबरी दी है. दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने इसे देश की राजधानी के टैक्स मुक्त घोषित किया है.

Arvind Kejriwal के इस फ़ैसले को लेकर फ़िल्म की निर्माता कंपनी Reliance Entertainment Group के मुख्य कार्यकारी अधिकारी Shibashish Sarkar ने ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा, कि "83 को दिल्ली में टैक्स मुक्त घोषित कर दिया गया है. Arvind Kejriwal जी और Manish Sisodia जी को इस सहयोग के लिये धन्यवाद."

फ़िल्म '83' के निर्देशक Kabir Khan ने भी दिल्ली के मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए लिखा, "दिल्ली में '83' को टैक्स मुक्त करने के लिए श्री Arvind Kejriwal जी और श्री Manish Sisodia जी का धन्यवाद. आपका ये बड़प्पन भारत की सबसे बड़ी जीत को और ज़्यादा दर्शकों तक पहुंचाने में हमारी मदद करेगा."

फ़िल्म '83' के टैक्स मुक्त होने की खुशी के साथ ही प्रसंशको के लिए एक और बड़ी ख़बर सामने आ रही है. फ़िल्म का नया गाना 'Sakht Jaan' आज रिलीज़ किया गया है. फ़िल्म के निर्देशक Kabir Khan ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर की है. उन्होंने लिखा, कि "Sakht Jaan रुकने ना दे, Sakht Jaan थकने ना दे. Sakht Jaan रिलीज़ हो गया है."

83 में ये सितारे दिखाएंगे कमाल

Ranveer Singh जहां इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी और बाॅलीवुड अभिनेत्री Deepika Padukone, फिल्म में भी उनकी पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं. इन दोनों के अलावा, फिल्म में Saqib Saleem, Tahir Raj Bhasin, Hardy Sandhu, Ammy Virk, Neena Gupta, Pankaj Tripathi भी अहम भूमिका में नज़र आ रहे हैं. फ़िल्म '83' 2 दिन बाद, 24 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज़ की जाएगी. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com