‘हमारे निजी जीवन के साथ मत खेलो’- मलाइका अरोड़ा की प्रेगनेंसी की अफ़वाहों पर भड़के अर्जुन कपूर

‘हमारे निजी जीवन के साथ मत खेलो’- मलाइका अरोड़ा की प्रेगनेंसी की अफ़वाहों पर भड़के अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड के चहेते कपल्स में से एक हैं. मलाइका की पहली शादी साल 1998 में अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) से हुई थी, लेकिन साल 2017 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया. इसके बाद से ही मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसी बीच ऐसी अफ़वाह उड़ रही है, कि मलाइका जल्द ही अपने बॉयफ़्रेंड और अभिनेता अर्जुन कपूर के बच्चे को जन्म देंगी.

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ मलाइका अरोड़ा, जो 4 साल से भी अधिक समय से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, वह कथित तौर पर गर्भवती हैं। ऐसा बताया जा रहा है, कि मलाइका और अर्जुन अपने पहले बच्चे के जन्म की उम्मीद कर रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है, कि अक्टूबर में मलाइका और अर्जुन लंदन गए थे, जहां उन्होंने अपने करीबी दोस्तों को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। हालांकि, अब इन अफ़वाहों पर अर्जुन कपूर ने प्रतिक्रिया दी है. 

अर्जुन कपूर ने इन मीडिया रिपोर्ट्स को फ़र्ज़ी बताया. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मीडिया पोर्टल पर निशाना साधते हुए लिखा, "यह सबसे कम है जो आप कर सकते थे और आपने लापरवाही से असंवेदनशील और कचरा समाचार पेश किया है। हम इन नकली अफ़वाहों वाले लेखों को अनदेखा करते हैं, जबकि ऐसे मीडिया इन्हें फैलाते और सच बनाते हैं. यह सही नहीं है. हमारे निजी जीवन के साथ खेलने की हिम्मत मत करो।"

इस बीच, मलाइका अरोड़ा आधिकारिक तौर पर अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं, जिसका नाम ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving in with Malaika) होगा। पहले शो के मेकर्स अरोड़ा बहनों, मलाइका और अमृता (Amrita Arora) को लेकर शो में बनाने की योजना कर रहे थे, लेकिन अब केवल मलाइका ही इस शो में नज़र आएँगी. कथित तौर पर इस शो में अर्जुन कपूर भी दिखाई देंगे। यह शो 5 दिसंबर से प्रीमियर होगा।

Image Source

यह भी पढ़ें: "न प्यार है, न ही पीआर" - प्रभास के साथ डेटिंग की अफवाहों पर कृति सेनन ने दी प्रतिक्रिया

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com