Arjun Kapoor: अभी भी अटपटा लगता है, जब Janhvi “अर्जुन भईया” कहती हैं

Arjun Kapoor: अभी भी अटपटा लगता है, जब Janhvi “अर्जुन भईया” कहती हैं

Sridevi के निधन के बाद, धीरे धीरे कपूर परिवार के रिश्ते मजबूत होने लगे हैं. Arjun Kapoor और Anshula Kapoor, Boney Kapoor की पहली पत्नी के बच्चे हैं. वहीं Sridevi, Boney Kapoor की दूसरी पत्नी थीं. हालांकि Sridevi के निधन के बाद Arjun Kapoor, Anshula Kapoor और Sridevi की बेटियों, Janhvi और Khushi Kapoor के रिश्तों में सुधार आया है. Sridevi के निधन के समय वह हमेशा Janhvi और Khushi के साथ खड़े मिले.

समय के साथ रिश्ते मजबूत होते जा रहे हैं. यह सभी सेलिब्रिटी आये दिन एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट्स करके अपने रिश्ते की मजबूती से सभी लोगों को परिचित कराते रहते हैं. 

आपको बता दें, Janhvi Kapoor, 'Koffee With Karan' नामक शो में Arjun Kapoor को "Arjun भैया" कह रही थीं. एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए Arjun ने बताया है, कि अभी भी उन्हें बहुत 'अजीब' और 'नया' लगता है जब Janhvi उन्हें "अर्जुन भईया" कहती हैं. हालांकि उन्होंने ये भी कहा है, कि 'मैंने अभी तक Janhvi को नहीं बताया है कि मुझे किस नाम से बुलाना चाहिए. 

Arjun बताते हैं, कि "अर्जुन भईया थोड़ा धार्मिक भी लगता है. बात यह है कि, 'अर्जुन भईया' अभी भी मुझे बहुत अटपटा लगता है. यह इसलिए क्योंकि सिर्फ Anshula ही मुझे 'भाई' कहती हैं, वो भी अलग तरीके से. 'अर्जुन भैया' मेरे लिए बहुत नया है. अभी मुझे धीरे धीरे इसकी आदत पड़ेगी. इसलिए, जब असल में Janhvi मुझे "भईया" कहती हैं तो मुझे बहुत ज़्यादा नया लगता है.

Arjun Kapoor ने कहा, कि उन्होंने कभी भी Janhvi को उन्हें किसी खास नाम से बुलाने के लिए नहीं कहा. वह बताते हैं, कि "मुझे लगता है कि Janhvi के लिए मुझे 'अर्जुन भैया' बोलना स्वाभाविक ही है, क्योंकि मैंने आज तक Janhvi से ये नहीं कहा कि, 'आपको मुझे यह कहना चाहिए' या 'मुझे वह कहकर बुलाना चाहिए'."

एक इंटरव्यू के दौरान Arjun, अपने Anshula और Janhvi और Khushi के तालमेल के बारे में बताते हैं. वह कहते हैं, "यह गलत होगा अगर हम कहेंगे कि हम एक परफेक्ट फैमिली हैं. यह विभिन्न मतों की बात नहीं है. हम अभी भी अलग परिवार ही हैं, जो अभी भी कोशिश कर रहे हैं कि सब सही हो जाये, हम एक साथ हो जाएं और एक दूसरे के साथ मिलकर अपने अस्तित्व की तलाश करें. जब हम साथ होते हैं, हमारा समय बहुत अच्छा बीतता है. लेकिन हम अभी भी एक नहीं हैं. मैं नहीं चाहता कि सबके सामने झूठ बोलूँ कि सबकुछ बिल्कुल परफेक्ट है. अभी हम एक दूसरे को जानने की प्रक्रिया में हैं."

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com