Anushka Sharma Instagram : ट्विटर CEO के पैटरनिटी लीव पर अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

Anushka Sharma Instagram : ट्विटर CEO के पैटरनिटी लीव पर अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

टि्वटर के सीईओ Parag Agrawal एक बार फिर पिता बनने जा रहे हैं. व्यस्तम दिनचर्या और परिवार के बीच संतुलन बनाए रखने के लिए वे कुछ हफ्तों के लिए पैटरनिटी लीव पर जाने वाले हैं. उनके इस फैसले को लेकर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. वहीं, अब इसको लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री Anushka Sharma ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

दरअसल, Anushka Sharma ने Parag Agrawal के पैटरनिटी लीव का समर्थन किया है. इसको लेकर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी भी साझा की है. इस स्टोरी में Parag Agrawal के पैटरनिटी लीव पर जाने की ख़बर और उनके समर्थन में किए गए ट्वीट को साझा किया गया है. उन्होंने भी इसके समर्थन में लिखा, कि "समय के साथ ही इसे सामान्य किया जाना चाहिए."

आपको बता दें, कि Parag Agrawal के पैटरनिटी लीव पर जाने के इस फैसले को कई लोगों ने समर्थन दिया है. ट्विटर पेरेंट्स ने इसपर एक ट्वीट भी साझा किया और उनके निर्णय का स्वागत किया.

Anushka Sharma ने पैरंटहुड पर साझा की थ्रोबैक तस्वीर

Anushka Sharma ने Parag Agrawal की स्टोरी के साथ ही एक मिलती जुलती थ्रोबैक तस्वीर भी साझा की है. यह तस्वीर उस समय की है, जब उनकी बेटी वामिका का जन्म होना था. इस तस्वीर में अभिनेत्री अपने हाथों में सेलफोन लिए शांतिपूर्ण परिवेश में दो कॉफी कप के साथ रिलैक्स नज़र आ रही हैं. थ्रोबैक तस्वीर साझा करने के साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी डाला है.

जिसमें लिखा गया, कि "#थ्रोबैक, उस समय जब मैं शांति से एक नहीं बल्कि दो कप 'हॉट' कॉफी पी सकती थी. फिर शायद अपने फोन को स्क्रॉल भी कर सकती थी. यदि आप जानते हैं, तो आप जानते हैं." उनकी इस तस्वीर को हर नए माता-पिता के संबंध में देखा जा रहा है.

Anushka Sharma के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे उनकी आगामी फिल्म Chakda Xpress में दिखाई देंगी. उन्हें आखिरी बार Shahrukh Khan स्टारर फ़िल्म Zero में देखा गया था.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com