Anushka Sharma News: Bachpan Ka Pyar वायरल गाने ने उड़ाई नींद, मज़ेदार अंदाज में कही यह बात

Anushka Sharma News: Bachpan Ka Pyar वायरल गाने ने उड़ाई नींद, मज़ेदार अंदाज में कही यह बात

आपको यह जानकर हैरानी होगी, कि Anushka Sharma की नींद Bachpan Ka Pyar गाने के लिए वायरल हो रहे छोटे लड़के Sehdev Dirdo ने चुरा ली है. आपको बता दें, कि अभिनेत्री द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मीम साझा किया गया है. उस मीम में, एक शख्स रात में ठीक से सो नहीं पा रहा है, क्योंकि उसके दिमाग में सिर्फ Sehdev का गाना ही चल रहा है. Anushka ने इसे स्माइली इमोजी के साथ शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, 'Bachpan Ka Pyar' गाने वाले लड़के का नाम Sehdev Dirdo है. आपको बता दें, कि उन्होंने गाना इस प्रकार गाया है, कि यह बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. आज यह गाना सभी की ज़ुबान पर चढ़ गया है. ऐसे ही यह गाना Anushka Sharma को भी सोने नहीं दे रहा है.  

आज कल ज्यादातर लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपना भरपूर मनोरंजन कर लेते हैं. इसमें इंस्टाग्राम रील्स और अन्य कई ऐसे एप्स का भी बहुत बड़ा हाथ है. रील्स को देखते हुए समय कब निकल जाता है पता ही नहीं चलता. ऐसे में कई रील्स तो ट्रेंड में आ जाती हैं. इन दिनों 'Bachpan Ka Pyar' काफी ट्रेंड में है. इस दौरान ना जाने कितने लोग इस गाने को लेकर अलग अलग अंदाज में रील्स बना चुके हैं. Anushka Sharma भी इस गाने पर अपनी प्रतिक्रिया देने में पीछे नहीं रही. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि साल 2019 में Sehdev Dirdo के स्कूल टीचर ने कक्षा में Bachpan Ka Pyar गाना गाते हुए उनका एक वीडियो रिकॉर्ड किया था. नीले रंग की शर्ट पहने, Sehdev सीधे कैमरे में देखते हुए गाना गा रहे हैं. यह वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है. इस गाने के सिंगर Badshah ने भी रीमिक्स वर्जन शेयर किया है. वीडियो मे वायरल हो रहे, Sehdev को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel ने माला पहनाकर सम्मानित किया था. वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें. 

Anushka Sharma के वर्कफ्रंट की बात करें तो तो उन्होंने साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म 'Zero' के बाद से अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है. वह अपनी बेटी Vamika के साथ भी वक्त बिता रहीं हैं. 

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty: Raj Kundra मामले में अभिनेत्री के सपोर्ट में आगे आए Hungama 2 के निर्माता

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com