Anushka Sharma: मुंबई पुलिस की पोस्ट साझा करके प्रशंसकों से मास्क लगाने की अपील

Anushka Sharma: मुंबई पुलिस की पोस्ट साझा करके प्रशंसकों से मास्क लगाने की अपील

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामलों के मद्देनजर, मुंबई पुलिस हर तरह से लोगों को सुरक्षित रहने और लापरवाही न बरतने के लिए सतर्क कर रही है. उनका साथ देते हुए, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Anushka Sharma ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सभी प्रशंसकों से मास्क लगाने का अनुग्रह किया है. इससे पहले Anil Kapoor, Kiara Advani और Karisma Kapoor ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने प्रशंसकों से मास्क लगाने की अपील की थी.

सोमवार को मुंबई पुलिस ने, अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, "सावधान मुंबईकरो, मुंबई खतरे में है. जोख़िम अधिक, सावधानियां कम. पिछले हफ्ते बिना मास्क के पकड़े गए लोगों की संख्या में बढ़त देखें. आपके सामने दिए गए आंकड़ों से यह स्पष्ट है कि, आपकी लापरवाही आप पर ही भारी पड़ेगी. काश आपका किया गया भुगतान कोरोना को आप से दूर रख पाता." 

Anushka Sharma ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मुंबई पुलिस द्वारा साझा किए गए इसी ग्राफ को डालते हुए लिखा, "मास्क पहन लो, दूसरों के बारे में भी सोच लो ज़रा." इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी डाली है.

गौरतलब है, कि महाराष्ट्र मेट्रोपोलिटन रीजन(MMR) द्वारा पिछले कुछ दिनों में Covid-19 के मामलों में बढ़त देखी गई. रोज़ाना जहां अभी तक सिर्फ 250 मामले मिल रहे थे. वहीं अगस्त के मध्य भाग के महज़ पांच दिनों में प्रति दिन 350 मामले सामने आए. 29 अगस्त को भी मुंबई में 345 कोरोना संक्रमण के नए मामले दर्ज किए गए. इसके बाद से ही मुंबई पुलिस सतर्क हो गई और यह निश्चित करने में जुट गई कि लोग इस बीमारी को हल्के में न ले. वहीं ट्रैफिक पुलिस ने 23 से 28 अगस्त के बीच कुल 920 लोगों को बिना मास्क पहने पकड़ा. मशहूर फिल्म मेकर Rumy Jafry भी हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

Anushka Sharma, इन दिनों अपने पति Virat Kohli और बेटी के साथ लंदन में हैं. वे आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ साझा करती रहती हैं. Rab Ne Bana Di Jodi, Ae Dil Hai Mushkil, Sui Dhaaga जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री, एक लंबे समय से अभिनय से दूर हैं. प्रशंसकों को उनकी अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com