Anupama TV Show: Ronit Roy ने शो में एंट्री की अफवाहों को किया खारीज़

Anupama TV Show: Ronit Roy ने शो में एंट्री की अफवाहों को किया खारीज़

अभिनेता Ronit Roy के टीवी शो Anupama में प्रवेश करने के बारे में कई अफवाहें फैल रही थी. हालांकि, अभिनेता ने अब इन सब बातों को खारिज कर दिया हैं. उन्होंने एक ट्वीट में कहा है, कि वह अभी तक किसी भी टेलीविजन शो का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने कहा की ऐसी खबरें जो फैलायी जा रही है, वह गलत हैं. इस बीच, एक अफवाह यह भी सामने आई थी की Ronit Roy ने Anupama मे मुख्य भूमिका मे नज़र आ रही रूपाली गांगुली के साथ संपर्क किया था. लेकिन यह अफवाह भी गलत साबित हुई. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, की टीवी शो Anupama शुरुआत से ही TRP के चार्ट में टॉप पर रहा हैं. Anupama शो का हिस्सा बनने की अफवाहों को खारिज करते हुए, Ronit Roy ने कहा, "मैंने अभी तक किसी भी टीवी शो पर काम करने के लिए सहमति नहीं दी है, और न ही मैं किसी के साथ बातचीत कर रहा हूं. उन्होंने आगे जोड़ते हुए कहा की, अगर मुझे कोई अच्छा प्रस्ताव मिलता है तो मैं निश्चित रूप से विचार करूंगा. "

अभिनेता Ronit Roy ने एक ट्वीट करते हुए कहा की  डिजिटल मीडिया मुझे विभिन्न टीवी शो से जोड़ रहा हैं.  यह सभी अफवाहे गलत हैं. आप सब लोग शांत हो जाओ. मैं कोई टीवी शो नहीं कर रहा हूँ. अगर ऐसा कुछ होगा तो इसके बारें में, मैं खुद आप सबको जानकारी दूंगा. 

Ronit Roy के काम के बारें में बात करें, तो हाल ही में नई वेब सीरीज 7 kadam में Amit Sadh के साथ नजर आए थे. उन्होंने Rishabh Bajaj के रूप में कसौटी जिंदगी की, Mihir Virani के रूप में क्युकी सास भी कभी बहू थी, और Dharam Raj के रूप में बंदिनी जैसे कई टीवी शो में अभिनय किया है. Ronit Roy ने 2007 में झलक दिखला जा में भी भाग लिया था. 

आपको बता दें, की अभिनेता Ronit Roy ने जान तेरे नाम (1992) से बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत की थी. 2018 में, उन्होंने Mona Singh और Gurdip Punj के साथ ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ 'कहने को हमसफ़र हैं' के साथ अपना वेब सीरीज में डेब्यू किया था.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com