Anupam Kher: Shiv Shastri Balboa के पोस्टर में Neena Gupta के साथ दिखे अलग अंदाज़ में, सिनेमा में अपनी दूसरी पारी के लिए तैयार

Anupam Kher: Shiv Shastri Balboa के पोस्टर में Neena Gupta के साथ दिखे अलग अंदाज़ में, सिनेमा में अपनी दूसरी पारी के लिए तैयार

Anupam Kher ने हाल ही में अपनी 519वीं फिल्म Shiv Shastri Balboa के बारे में कुछ दिन पहले ही अटलांटिक महासागर के ऊपर से उड़ान भरते समय बात की थी. अभिनेता की फिल्म Shiv Shastri Balboa में बॉलीवुड अभिनेत्री Neena Gupta भी उनके साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी. वहीं हाल ही में Anupam Kher ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर लोगों के साथ साझा किया है. जिसमें उन्हें और Neena Gupta को काफी अलग अंदाज़ में देखा जा रहा है.

Anupam Kher वर्तमान में न्यू जर्सी में हैं. उन्हेंने वहां से अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म Shiv Shastri Balboa का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में उनके साथ अभिनेत्री Neena Gupta भी नज़र आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "लिजिए पेश है मेरी फिल्म Shiv Shastri Balboa का पहला लुक. अमेरिका के एक छोटे से शहर में रह रहे एक भारतीय के जीवन पर आधारित बेहद आकर्षक कहानी. खूबसूरत और शानदार अदाकारा Neena Gupta के साथ काम करके बहुत खुशी हो रही है. साथ ही मुझे प्रतिभाशाली अंतरराष्ट्रीय कलाकारों और टीम के साथ काम करने की भी खुशी है."

आपको बता दें, कि यह फिल्म अभिनेता के फिल्मी करियर की 519वीं फिल्म है. सिनेमा में इतना लंबा सफर तय कर चुके अभिनेता ने अपने जीवन कई अलग-अलग किरदार निभाए हैं. अपने शानदार अभिनय से उन्होंने लोगों के दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

Anupam Kher का जन्म 7 मार्च 1955 को हुआ था. वह टेलीविजन संस्थान के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं.  उन्होंने हिंदी सिनेमा में 500 से अधिक फिल्मों और कई नाटकों में अभिनय किया है. वह 2 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और 8 फिल्मफेयर पुरस्कार जीत चुके हैं. जिनमें Saaransh (1984) Ram Lakhan (1989), Lamhe (1991), Khel (1992), Darr (1993) और Dilwale Dulhania Le Jayenge (1995) जैसी कई सुपरहिट फिल्में शामिल हैं.

फिल्म Shiv Shastri Balboa का निर्देशन Ajayan Venugopalan द्वारा किया गया है. Ajayan एक भारतीय पटकथा लेखक हैं. वह एक  फिल्म निर्देशक भी हैं, जिन्होंने प्रशंसित मलयालम टेलीविजन सिटकॉम Akkara Kazhchakal को लिखा और निर्देश किया था. आपको बता दें, कि लोकप्रिय टीवी श्रृंखला के बाद इसी नाम की एक फिल्म भी बनी थी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com