The Kashmir Files Controversy: विवेक की फ़िल्म पर आमने-सामने आए कपिल शर्मा ओर ये दिग्गज अभिनेता

The Kashmir Files Controversy: विवेक की फ़िल्म पर आमने-सामने आए कपिल शर्मा ओर ये दिग्गज अभिनेता

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से लोग कपिल शर्मा की बुराई के साथ-साथ उनके ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) को बाॅयकाॅट करने की बात कर रहें हैं. यह पूरा मामला तब शुरू हुआ ,जब फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कपिल शर्मा पर आरोप लगाया था, कि उनकी फिल्म की टीम को कपिल के शो में प्रमोशन के लिए नहीं बुलाया नहीं गया.

इसी बात को लेकर, लोग सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा और उनके शो को बाॅयकाॅट करने की मांग करने लगी. इस पूरे मामले पर कुछ दिनों तक कोई प्रतिक्रिया न देने के बाद, अब कपिल शर्मा ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है. एक ट्वीटर यूज़र ने जब कपिल शर्मा से यह पूछा, कि “द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने से क्यों घबरा गए कपिल? किस बात का डर था जो विवेक अग्निहोत्री और उनकी फिल्म की शानदार स्टारकास्ट को आपने अपने शो पर आने का न्योता नहीं दिया??”

इसी ट्वीट का जवाब देते हुए कपिल शर्मा शर्मा ने कहा, कि “यह सच नहीं है. आपने पूछा इसलिए बता दिया बाक़ी जिन्होंने सच मान ही लिया उनको सफाई देने का कोई फायदा नहीं है. एक सोशल मीडिया यूज़र होने के नाते, मैं आपको एक सलाह देना चाहूँगा, कि कभी एक तरफा कहनी पर भरोसा न करें. धन्यवाद.”

कपिल के इस ट्वीट के बाद भी लोगों द्वारा उन्हें बाॅयकाॅट करने की मांग जारी रही. वहीं अब इस मामले पर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सफाई दी है, जिसके बाद कपिल शर्मा ने उन्हें धन्यवाद कहा है.

हाल ही में अनुपम खेर ने एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते हुए इस पूरे विवाद की सच्चाई बताई है. जब अनुपम खेर से एंकर ने पूछा, कि “द कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी शो है और इस शो में इतने गहरे मुद्दे पर चर्चा की जा सकती थी?” इस पर अनुपम खेर ने सच्चाई बताते हुए कहा, कि “मुझे कहना होगा, कि कपिल की तरफ से मेरे पास फोन आया था. तब मैंने अपने मैनेजर को कहा था, कि यह फिल्म बहुत सीरियस है. इसलिए मैं इस शो में नहीं जा सकता. कपिल की तरफ से मेरे पास 2 महीने पहले फोन आया था. मैं इस शो में 2-4 बार जा चुका हूँ, यह एक फनी शो है.”

अनुपम खेर का यही वीडियो शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने एक ट्वीट करते हुए कहा, कि “मेरे खिलाफ लगे सारे इल्ज़ामों को गलत बताने के लिए शुक्रिया पाजी और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया, जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी खुश रहिए, मुस्कुराते रहिए.”

आपको बता दें, कि सच्ची घटना पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को दर्शकों द्वारा खूब प्यार दिया जा रहा है. यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के साथ हुए दुर्व्यवहार को दर्शाती है, कि कैसे एक रात में घोषणा करके कश्मीरी पंडितों को अपनी बहु-बेटियों, बहनों को छोड़कर कश्मीर से जाने को कह दिया गया था.

इसी के साथ, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल का प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने 5 दिनों में ही भारत में 60 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है. वहीं उम्मीद है, कि यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

Related Stories

No stories found.