Anu Malik: संगीत निर्देशक की मां का हुआ निधन, Armaan और Amaal Malik ने अपनी दादी के नाम लिखा एक भावुक नोट

Anu Malik: संगीत निर्देशक की मां का हुआ निधन, Armaan और Amaal Malik ने अपनी दादी के नाम लिखा एक भावुक नोट

संगीत निर्देशक, Anu Malik की मां का आज 86 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. Anu Malik की मां, Bilquis को दिल के दौरे के चलते मुंबई के आरोग्य निधि अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. गायक और म्यूजिक कंपोजर जोड़ी, Armaan और Amal Malik ने अपनी स्वर्गीय दादी के लिए एक भावुक खत लिखा है.  

Armaan Malik ने इंस्टाग्राम पर अपनी दादी की तस्वीर शेयर की. उसके साथ, उन्होंने लिखा, "आज मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त को खो दिया….. मेरी दादी जान. मेरे जीवन की रोशनी. मैं अभी तक इस बात को स्वीकार नहीं पाया हूं. एक खाली जगह जो कोई और नहीं भर सकता है. आप सबसे क्यूट थे. मेरे सबसे खास इन्सान. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे आपके साथ बिताने के लिए इतना वक्त मिला. और इस दौरान मुझे आपका बेशुमार प्यार मिला. अल्लाह मेरा फरिश्ता अब आपके पास है."

वहीं, Amal Malik ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दादी की एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा, "मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल काम होगा आपको अपने हाथों से दफनाना. मैंने आपको आखिरी बार गले लगाना चाहा लेकिन आप पहले ही जा चुके थे. आप चाहते थे आपको आपके पति के ठीक पास में दफनाया जाए. हम खुश हैं कि हम आपके लिए यह कर पाए. जैसे ही मैं निकला, बारिश होनी शुरू हो गई. मैंने मुस्कुराते हुए आसमान की ओर देखा, यह जानते हुए कि आप उस जगह पर पहुंच चुके हैं, जहां आप होना चाहते थे, किसी और दुनिया में दादाजी के साथ, बिल्कुल इस तस्वीर के जैसे. आपके जैसा न कोई था और न कोई होगा. रविवार को नाश्ते में आपके साथ दाल और आलू के पराठे और रात में आपके साथ पिज्जा पार्टी की हमेशा याद आयेगी. आपने अपने बच्चों के लिए हमेशा संघर्ष किया. आप हमेशा हमारे साथ रहोगी. #RIP "

Malik भाइयों की इस पोस्ट के बाद, अलग अलग हस्तियों ने अपनी सहानुभूति जाहिर की. साथ ही Anu Malik के परिवार को इस दुःख की घड़ी में ढांढस बंधाया.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com