Kangana Ranaut FIR: एक और शिकायत ने बढ़ाई मुश्किलें, अभिनेत्री ने कहा ‘फर्क नहीं पड़ता’

Kangana Ranaut FIR: एक और शिकायत ने बढ़ाई मुश्किलें, अभिनेत्री ने कहा ‘फर्क नहीं पड़ता’

अपने बेबाक और विवादास्पद बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री Kangana Ranaut की मुश्किलें, अब बढ़ती नज़र आ रही हैं. अभिनेत्री पर सिख समुदाय पर दिए गए बयान के बाद, FIR दर्ज़ की गई है. इस पर अब अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर ये इशारा किया है, कि उन्हें इन सब से कोई फ़र्क नही पड़ता.

दरअसल, Kangana Ranaut के खिलाफ़ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज़ की गई है. सिख समुदाय के खिलाफ़ अपमानजनक शब्द कहने के आरोप में, अभिनेत्री पर भारतीय दण्ड संहिता की धारा 295A लगाई गई है. वहीं इसी बीच, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "एक और दिन, एक और FIR. अगर पुलिस को मुझे गिरफ्तार करने की ज़रूरत पड़ी, तो मैं उन्हें घर पर इसी मूड में मिलूंगी." 

गौरतलब है, कि कृषि कानून वापस लेने के फैसले से नाखुश अभिनेत्री ने अपने एक पोस्ट में लिखा था, कि "खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार की बांहें मरोड़ रहे हैं. लेकिन उस वक्त को मत भूलना, जब एकमात्र महिला प्रधानमंत्री ने इनको अपनी जूती के नीचे कुचल दिया था. चाहे इसकी वजह से देश को कितनी भी तकलीफ क्यों न हुई हो." उनके इस बयान का विरोध करते हुए सिख समाज ने कहा, कि 'जिस सिख समाज ने देश की आज़ादी के लिए कई कुर्बानियां दीं, उनके बारे में ऐसे शब्द कहना बेहद अपमानजनक है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Kangana Ranaut ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीनों कृषि कानून वापस लेने के फैसले पर आपत्ति जताते हुए, सोशल मीडिया पर कई तीखी टिप्पणियां की थी. उनकी इन्हीं टिप्पणियों का विरोध करते हुए सिख समुदाय ने भारत के राष्ट्रपति Ram Nath Kovind से अभिनेत्री का पद्म श्री वापस लेने की मांग भी की है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com