Ankita Lokhande Wedding: अभिनेत्री ने की Vicky Jain से सगाई, इस दिन लेंगे सात फेरे

Ankita Lokhande Wedding: अभिनेत्री ने की Vicky Jain से सगाई, इस दिन लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड अभिनेता Vicky Kaushal और अभिनेत्री Katrina Kaif की शादी के बाद टेलीविजन अभिनेत्री Ankita Lokhande अपने प्रेमी Vicky Jain के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Ankita Lokhande और Vicky Jain बहुत ही धूमधाम से शादी कर रहे हैं. बीते दिन Ankita Lokhande ने Vicky Jain के साथ सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. लोगों के द्वारा इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाया जा रहा है. 

Ankita Lokhande और Vicky Jain की शादी के समारोह शुरू हो चुके हैं. दोनों ही इन समारोह का काफी लुत्फ उठा रहे हैं. ये जोड़ा 14 दिसंबर, 2021 शादी के पवित्र बंधन में बंधने के लिए तैयार है. रविवार को दोनों ने एक बड़े समारोह में सगाई की है, जिसमें इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की थी. Ankita Lokhande और Vicky Jain की सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस भव्य समारोह में ये जोड़ा बेहद सुंदर लग रहा था. इस दौरान, अभिनेत्री ने Vicky Jain के साथ परफॉर्म भी किया था. इसके साथ ही, दोनों ने एक-दूसरे के लिए कुछ खास शब्द भी कहे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि सगाई में Ankita Lokhande ने काले रंग  की ड्रेस पहनी थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं दूसरी ओर, Vicky Jain ने ग्रे रंग के ब्लेजर के साथ काले रंग का आउटफिट पहना था. दोनों के चहेरे पर शादी की खुशी साफ नज़र आ रही थी. 

रविवार की सुबह Ankita Lokhande और Vicky Jain का मेहंदी का फंक्शन था, जो काफी खास तरीके से मनाया गया. मेहंदी समारोह में भी इस जोड़े ने जमकर डांस किया. इतना ही नहीं, Vicky Jain ने अभिनेत्री को गोद में उठाकर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. Ankita Lokhande ने भी फैंस को मेंहदी के फंक्शन की कुछ झलक दिखाई हैं. उन्होंने मेहंदी के रस्म की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "जो प्यार हम शेयर करते हैं, उससे मेरी मेहंदी और सुंदर हो गई."

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि मेहंदी के फंक्शन में फैमिली के साथ Ankita Lokhande के दोस्त भी शामिल हुए थे, जिसमें Srishty Rode, Mahi Vij, Aparna Dixit, Amruta Khanvilkar, Vikas Gupta सहित कई कलाकार थे. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com