Pavitra Rishta 2: Ankita Lokhande ने शेयर किया शो का पहला टीज़र वीडियो

Pavitra Rishta 2: Ankita Lokhande ने शेयर किया शो का पहला टीज़र वीडियो

अभिनेत्री Ankita Lokhande ने गुरुवार को अपने प्रशंसकों को Pavitra Rishta 2 के पहले टीज़र वीडियो से रूबरू करवाया है. अभिनेत्री Ankita Lokhande शो में अपने पुराने व लोकप्रिय किरदार अर्चना से वापसी करती हुई नज़र आएंगी. जबकि Shaheer Sheikh उनके साथ उनके पति मानव का किरदार निभाते दिखेंगे. आपको बता दें की, शो के पहले भाग में स्वर्गीय Sushant SIngh Rajput मानव की मुख्य भूमिका में नज़र आए थे. लेकिन उनके शो छोड़ने के बाद मानव का किरदार Hiten Tejwani ने निभाया था.

अपने इंस्टाग्राम पर शो का पहला टीज़र वीडियो शेयर करते हुए Ankita Lokhande ने लिखा, "कुछ कहानियां ऐसी होती हैं, जो हमें प्यार में विश्वास दिलाती हैं. ऐसी ही एक प्रेम कहानी को आप #ZEE5 पर देख सकतें हैं. #PavitraRishta #ItsNeverTooLate." साथ ही अभिनेत्री ने अपने सह-कलाकार Shaheer Sheikh, Pooja Bhamrrah और Piyush Ranade के साथ निर्माता Ekta Kapoor को टैग भी किया है. 

Ankita Lokhande ने Pavitra Rishta 2 की शूटिंग शुरू करते हुए पहले भी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने शो के क्लैपबोर्ड के साथ एक मस्ता भरा बूमरैंग वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. इस पोस्ट को लोगों द्वारा बेहद पसंद भी किया गया था. 

आपको बता दें, की जब शो के मेकर्स ने मानव के किरदार के लिए Shaheer Sheikh की घोषणा की थी. तब लोगों द्वारा इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी गई थी. शो के कलाकारों को खूब ट्रोल भी किया गया था. साथ ही, इस लोकप्रिय शो के नए संस्करण पर प्रतिबंध लगाने की मांग भी शुरू कर दी गई थी. 

लोगों की नाराज़गी के बाद Shaheer Sheikh ने एक लंबा नोट लिखा था. इस नोट में उन्होंने कहा कि, "जब मुझे पहली बार Pavitra Rishta 2 के लिए संपर्क किया गया था, तो मैं बहुत हैरान रह गया था. फिर मैंने सोचा कि Sushant हर चुनौती का सामना करने वाला व्यक्ति था. मैंने फैसला किया कि उसके जूते में कदम रखकर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना एक डरावना एहसास है. लेकिन कोशिश करना डरावना नहीं है. मैंने वही किया जो मुझे लगा कि वह करते अगर वह मेरी स्थिति में होते तो. मैंने चुनौती को स्वीकार किया. जब टीम ने मुझसे कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जो ईमानदार हो ताकि हम सभी एक कहानी बता सकें. यह Sushant की के लिए एक उपयुक्त श्रद्धांजलि थी. मैंने इसे अपना सब कुछ देने का फैसला किया और बाकी सब दर्शकों और भगवान पर छोड़ दिया है." 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com