Anaya Soni: अभिनेत्री ने मांगी इलाज के लिए मदद, कहा ‘अभी एक लंबा रास्ता तय करना है’

Anaya Soni: अभिनेत्री ने मांगी इलाज के लिए मदद, कहा ‘अभी एक लंबा रास्ता तय करना है’

अभिनेत्री Anaya Soni, जिन्हें Naamkarann, Crime Patrol और Adaalat जैसे शोज़ में देखा गया है. वह पिछले 6 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने, सोशल मीडिया पर अपने लिए आर्थिक मदद मांगी है. उन्होंने अपने फैंस को बताया कि, उनकी किडनी ने काम करना बंद कर दिया है. उन्होंने बताया कि, उन्हें जल्द ही ट्रांसप्लांट की जरूरत है. 

अभिनेत्री Anaya Soni ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को कहा की, "यह सिर्फ शुरुआत है. क्योंकि अभी भी मुझे एक लंबा रास्ता तय करना है. मंज़िल बहुत दूर है, गंतव्य बहुत दूर है. अभी हम एक किडनी डोनर की तलाश में हैं, जो बिलकुल आसान नहीं है. यहां तक कि पोस्ट भी करें कि, मुझे आर्थिक मदद की जरूरत है. कई बार लोगों को आसानी से अंग मिल जाते हैं. लेकिन पैसे की कमी के कारण उनका ऑपरेशन नहीं हो पाता है". अभिनेत्री ने लोगों को, अपने दर्द के बारे में बताया और मदद के लिए आग्रह किया है. उन्होने बताया कि, उनका ब्लड ग्रुप AB+ है और उन्होंने अपने लिए एक डोनर के लिए निवेदन किया है. इसके अलावा, उन्होंने अपने बैंक खाते का विवरण भी दिया है.

मेडिकल रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी 'फिस्टुला सर्जरी' हुई है. जो डायलिसिस में उनकी मदद करेगी. साथ ही, अगर उनकी हालत में सुधार नहीं होता है, तो उन्हे डायलिसिस से गुजरना होगा. अभीनेत्री ने कहा कि, वह स्थिति से निपटने की कोशिश कर रही थी. साथ ही, उन्हें विश्वास है कि, वो कमियाब होंगी. छह साल पहले, Anaya Soni की दोनों किडनी फेल हो गई थी. तब उनके पिता ने उन्हें अपनी एक किडनी डोनेट की थी. उन्होंने पिछले हफ्ते, अपने बिगड़ते स्वास्थ्य को लेकर इंस्टाग्राम पर शुभचिंतको से बात की थी. जिसमें उन्होंने, अपने परिवार की आर्थिक स्थिति के बारे में बताया था.

Anaya Soni अब तक कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. जिनमें साल 2015 की फिल्म 'Take It Easy' और साल 2016 की फिल्म 'Hai Apna Dil Toh Awaara' जैसी फिल्में शामिल हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com