Amitabh Bachchan: फ़िल्म Chehre की रिलीज़ डेट का हुआ ऐलान

Amitabh Bachchan: फ़िल्म Chehre की रिलीज़ डेट का हुआ ऐलान

बॉलीवुड के महानायक Amitabh Bachchan की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'Chehre' को नई रिलीज़ डेट मिल गई है. इस फ़िल्म को पहले 9 अप्रैल 2021 को रिलीज़ किया जाना था. लेकिन Covid-19 की दूसरी लहर के मद्देनजर इस फिल्म की रिलीज़ को स्थगित कर दिया गया था. अब दूसरी लहर का असर थोड़ा कम होते ही, मेकर्स ने इस फ़िल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज़ करने का निर्णय लिया है. अब यह फिल्म 27 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

दरअसल, Amitabh Bachchan ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म का एक छोटा सा टीज़र जारी करते हुए लिखा, "सावधान, आपको चेतावनी दी जा चुकी है. इस खेल के लिए तैयार हो जाइए. क्योंकि यह इल्ज़ाम आप पर भी लग सकता है. Chehre, 27 अगस्त से आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में."

इस छोटे से वीडियो में अभिनेता खुद यह कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि, "अगर आप में से किसी ने कोई अपराध या जुर्म किया हो तो बहुत संभल के यहां से गुजरिएगा. क्योंकि यह खेल आपके साथ भी खेला जा सकता है." 15 सेकंड्स का यह वीडियो इस फिल्म के रोमांच को काफी बढ़ा रहा है.

गौरतलब है कि, इस फ़िल्म का ट्रेलर 18 मार्च 2021 को भी रिलीज़ किया गया था. लेकिन रिलीज़ स्थगित होने की जानकारी Amitabh Bachchan ने ख़ुद अपने दर्शकों को दी. इस फ़िल्म में सीनियर बच्चन के अलावा Emraan Hashmi, Annu Kapoor, Raghubir Yadav जैसे मंझे कलाकार भी मौजूद हैं. टेली अभिनेत्री Krystle D'souza भी इस फ़िल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. वहीं Sushant Singh Rajput सुसाइड मामले के करीब 1.5 साल बाद, अभिनेत्री Rhea Chakraborty भी पहली बार बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि Amitabh Bachchan की फ़िल्म Chehre का निर्देशन Rumy Jafry ने किया है. फ़िल्म के निर्माता Anand Pandit Motion Pictures और Saraswati Entertainment Private Limited हैं. सीनियर बच्चन इससे पहले भी निर्देशक के साथ God Tussi Great Ho और Bade Miyan Chote Miyan जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके हैं. अभिनेता इस फ़िल्म में अधिवक्ता के किरदार में नज़र आएंगे. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com