दोस्ती के लिए कुछ भी कर जाने का जज़्बा लिए आया फ़िल्म ‘ऊंचाई’ का ट्रेलर

दोस्ती के लिए कुछ भी कर जाने का जज़्बा लिए आया फ़िल्म ‘ऊंचाई’ का ट्रेलर

Image Source

भारतीय फ़िल्म जगत में निर्देशक सूरज बरजात्या (Sooraj Barjatya) को किसी अलग पहचान की ज़रूरत नहीं है. हाल ही में जहाँ उनकी कंपनी राजश्री प्रोडक्शंस (Rajshri Productions) ने अपने 75 सालों का सुनहरा सफर पूरा किया है. वहीं इस मौके पर आ रही उनकी बहुप्रतीक्षित मल्टीस्टारर फ़िल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) भी अब अपनी रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है. मेकर्स ने आज फ़िल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया, जिसके बाद से यह काफ़ी ट्रेंड कर रहा है.

दरअसल, फ़िल्म ‘ऊंचाई’ के ट्रेलर को मेकर्स के साथ ही फिल्म की पूरी कास्ट ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया हैन्डल्स पर साझा किया है. इस फ़िल्म में नज़र आने वाली अभिनेत्री, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर पोस्ट करते हुए लिखा, “यह एक ऐसी फीलिंग है, जिसको शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता. यह फ़िल्म हमेशा मेरी ज़िंदगी का एक अहम हिस्सा बनकर रहेगी. आ गया है फ़िल्म ऊंचाई का ट्रेलर.” उनके इस पोस्ट पर अब फैंस और इंडस्ट्री के दूसरे कलाकार अपना प्यार बरसा रहे हैं.

अभिनेत्री द्वारा पोस्ट किए गए फ़िल्म ‘ऊंचाई’ के ट्रेलर में सभी कलाकारों की झलक देखने को मिल रही है. ट्रेलर की शुरुआत एक पार्टी से होती है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), बोमन ईरानी (Boman Irani), अनुपम खेर (Anupam Kher) और डैनी डेनजोंगपा (Danny Denzongpa) नज़र आ रहे हैं. इन कलाकारों के अलावा, ट्रेलर के कुछ हिस्सों में नीना गुप्ता (Neena Gupta) और सारिका (Sarika) भी नज़र आ रही हैं. ट्रेलर से इतना तो साफ है, कि यह फ़िल्म दोस्ती की एक खूबसूरत कहानी को दर्शकों के सामने रखने वाली है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म ‘ऊंचाई’ में दिखाए जाने वाली ट्रेकिंग सीन्स की शूटिंग नेपाल में की गई है. वहीं फ़िल्म की कास्ट की बात करें, तो शायद ही भारतीय सिनेमा के इतिहास में कभी इतने सारे दिग्गज कलाकार एक फ़िल्म में नज़र आए हैं. अब देखना यह है, कि फ़िल्म रिलीज़ के बाद बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला पाती है या नहीं.

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Trailer: सात साल पुराने राज़ के साथ एक बार फिर लौटा सलगांवकर परिवार

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com