Alia-Ranbir Wedding: रॉबिन भट्ट ने किया कन्फर्म, यहां होगी शादी

Alia-Ranbir Wedding: रॉबिन भट्ट ने किया कन्फर्म, यहां होगी शादी

यूँ तो पिछले हफ्ते से ही, कहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी का वेन्यू तो कहीं, गेस्ट लिस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर काफ़ी बातें चल रही हैं. पर, अब तो खुद आलिया भट्ट के क़रीबी ही इस शानदार शादी के होने की बात कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि पिछले सप्ताह से ही पूरी सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया की शादी की बात आग की तरह फैली हुई है. मगर, अभी तक कोई भी पक्की ख़बर नहीं आई थी, कि फैन्स का ये पसंदीदा जोड़ा असल में शादी का जोड़ा पहनने जा रहा है. पर ऐसी ज़बरदस्त जोड़ी की शादी की बात भला कब तक छुपी रह सकती है? तो लीजिए, खुद आलिया भट्ट के करीबियों ने यह बात मान ही ली, कि 14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी है.

आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने जतायी ख़ुशी

जब आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में पूछा गया. तो उन्होंने कहा, कि "हाँ, शादी हो रही है और मुझे बुलाया भी गया है. मैं सारी सेरेमनी में मौजूद रहूंगा. हालांकि, मैं नाचने या गाना नहीं गाने वाला हूँ. मैं एक जिम इंस्ट्रक्टर हूँ और मैं वहाँ बाउंसर बनकर जाऊंगा. मैं शादी में रक्षक होऊंगा". राहुल ने यह भी बताया, कि वो आलिया पर गर्व महसूस करते हैं. उन्होंने कहा, कि "उसने इतनी छोटी उम्र में जो कुछ भी पाया है, मैं उसे देखकर बहुत ही खुश हूँ. वह शानदार तरीके से काम कर रही है. इसी के साथ, उसे फेम, फॉर्चून और सच्चा प्यार मिला है जोकि, आज के वक़्त मुश्किल से ही मिलता है. वो अपनी सही चॉइस के चलते यहां पर है".

आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने बताया शादी का वेन्यू

आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने मेहंदी सेरेमनी, शादी की तारीख और वेन्यू के बारे में बेहद खास जानकारी साझा की है. उनके मुताबिक, आलिया भट्ट की मेहँदी 13 अप्रैल और दोनों की शादी 14 अप्रैल को होने वाली है. हालांकि, अभी भी घर के किसी और सदस्य ने यह बात नहीं कही है. जिस कारण शादी की यह तारीख भी पूरी तरह से पक्की नहीं लग रही है. शादी के वेन्यू के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, कि शादी चेम्बूर के आरके हाउस में होने वाली है. आपको बता दें, कि यह वही जगह है जहाँ रणबीर कपूर के मम्मी-पापा, नीतू कपूर और ऋषि कपूर शादी के बंधन में बंधे थे.

आपको बता दें, कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों की नई फ़िल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra), इसी साल 9 सितंबर को आने वाली है. इनके अलावा, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadiya), दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma)और अन्य कलाकार भी शामिल हैं.

Related Stories

No stories found.