Amar Upadhyay: Kartik Aaryan की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘Bhool Bhulaiya 2’ में आएंगे नज़र

Amar Upadhyay: Kartik Aaryan की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘Bhool Bhulaiya 2’ में आएंगे नज़र

Amar Upadhyay, हिंदी टेलीविज़न जगत का एक परिचित नाम है. Star Plus के शो 'Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi' में मिहिर के किरदार से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद भी उन्होंने कई और टीवी सीरियल्स में काम किया. फ़िलहाल अभिनेता, Colors के सीरियल 'Molkki' में वीरेंद्र प्रताप सिंह का किरदार निभाते नज़र आते हैं. हालांकि Amar Upadhyay, अब जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं. अभिनेता Kartik Aaryan की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'Bhool Bhulaiya 2' में यह टेली अभिनेता, एक अहम किरदार में नज़र आएंगे.

दरअसल, फिल्म 'Bhool Bhulaiya 2' की शूटिंग इस साल फरवरी में शुरू हुई थी. लेकिन Kartik Aaryan और Amar Upadhyay के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शूट पर विराम लगा दिया गया था. हाल ही में मीडिया से बात करते हुए Amar ने यह जानकारी दी, कि जल्द ही वह इस फ़िल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने वाले हैं. उन्होंने फ़िल्म के सेट पर Tabu के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया. अभिनेता ने बताया, "Tabu एक बेहतरीन कलाकार हैं. अभिनेत्री, सेट पर सबके साथ काफी मिल–जुल कर रहती हैं. इतनी बड़ी कलाकार होने के बावजूद, उन्होंने सबको काफी कंफर्टेबल महसूस करवाया. इतनी बेहतरीन अभिनेत्री के साथ काम करना मेरे लिए एक बहुत अच्छा अनुभव रहा."

Amar Upadhyay ने आगे बताया, कि कैसे उन्होंने अपने सीरियल और इस फ़िल्म की शूटिंग को साथ में संभाला. Amar का कहना था, "मैं इससे पहले भी एक साथ 3-4 सीरियल्स में काम कर चुका हूं. इसीलिए मुझे इसकी पहले से ही आदत है. मैं यह नहीं कहूंगा कि  एक से ज़्यादा किरदारों को एक साथ निभाना आसान है. 'Bhool Bhulaiya 2' और 'Molkki' में मेरे किरदारों में ज़मीन–आसमान का फर्क है. लेकिन मेरे 27 साल के काम के अनुभव ने मेरा बहुत साथ दिया."  

गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले Amar Upadhyay के पैर में चोट लग गई थी. इसके बाद उनके लिगामेंट में लगी चोट के कारण उन्होंने अपनी सर्जरी भी करवाई. इस बारे में उन्होंने बात करते हुए बताया कि डॉक्टर्स ने उन्हें अब चलने की सलाह दे दी है. जल्दी ही वह चलना शुरू करेंगे और 10 अगस्त से फ़िल्म की शूटिंग में भी वापसी करेंगे.

फ़िल्म 'Bhool Bhulaiya 2' की बात करें, तो निर्देशक Anees Bazmee की इस फिल्म में Kartik Aaryan और Kiara Advani मुख्य भूमिका में दिखेंगे. इसके अलावा इस फिल्म में Tabu, Rajpal Yadav, Amar Upadhyay जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे. यह फिल्म Priyadarshan निर्देशित साल 2007 की फिल्म 'Bhool Bhulaiya' का सीक्वल है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com