Aly Goni: ट्विटर से लिया ब्रेक, जानिए क्या है वज़ह

Aly Goni: ट्विटर से लिया ब्रेक, जानिए क्या है वज़ह

हिंदी टेलीविजन अभिनेता और Big Boss फेम Aly Goni  ने ट्विटर से ब्रेक लेने का फैसला किया है. यह बड़ा फैसला उन्होंने कुछ शरारती फैंस द्वारा उनके परिवार को अपशब्द कहने के बाद लिया है. Aly Goni ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट करने से पहले लिखा, कि उन्हें पता चला कि उनके परिवार के सदस्यों को सोशल मीडिया में घसीटा जा रहा है. वह इससे बहुत नाराज हैं. अभिनेता ने यह भी लिखा वह इसे अनदेखा नहीं कर सकते हैं और इसलिए ट्विटर से ब्रेक ले रहे हैं.

Aly Goni की बहन Ilham Goni भी काफी सुर्खियों में रहती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हाल ही में Ilham Goni को सोशल मीडिया पर ट्रॉल्स का समना करना पड़ा है. कुछ लोगों द्वारा उनकी बहन पर अभद्र टिप्पणिया की गई हैं. इसको देखते हुए Aly Goni ने ट्विटर पर अपनी नराजगी भी जाहिर की है. 

Aly Goni ने ट्विटर पर नाराजगी दिखाते हुए कहा कि , मैंने देखा कि कुछ अकाउंट्स मेरी बहन को गाली दे रहे हैं. साथ में अपशब्द भी बोल रहे हैं. मैं ज्यादातर चीजों पर ध्यान नहीं देता हूँ. हालांकि कुछ चीज़े ऐसी हैं, जिन्हें मैं नजरंदाज नहीं कर सकता. मेरी फॅमिली को यहाँ मत लाओ. इन सब चीजों से मैं अभी बहुत गुस्से में हूँ. Aly Goni ने कहा की वह अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर सकते हैं. 

एक अन्य ट्वीट के माध्यम से Aly Goni ने कहा कि, मैं कुछ समय के लिए ट्विटर से ब्रेक ले रहा हूं. मेरे लोगों के लिए मेरा ढेर सारा प्यार. दूसरी ओर, Aly Goni की गर्ल फ्रेंड Jasmin Bhasin ट्वीट करते हुए कहा कि मैं न तो किसी को दोष दे रही हूं , और न ही किसी को गलत समझ रही हूं. बस आप सभी से अनुरोध है कि सकारात्मक और शांत रहें. जब हम किसी ऐसी अभद्र टिप्पणियों का जवाब नहीं देते हैं, तो वह स्वयं खत्म हो जाती है. आप मेरे से प्यार करते हैं, तो प्यार को फैलाए, सिर्फ प्यार.

Aly Goni की पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो वह अभी Jasmin Bhasin के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों ने Big Boss 14 में भाग लिया था. जहां इन दोनों ने अपनी फीलिंगस एक दूसरे के साथ शेयर की थीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपनी गर्ल फ्रेंड Jasmin Bhasin का जन्मदिन मनाने Aly Goni और उनकी बहन Ilham Goni गोवा गए थे.  

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com