रूस में धूम मचाने को तैयार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज़’, इस दिन होगी रिलीज़

रूस में धूम मचाने को तैयार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज़’, इस दिन होगी रिलीज़

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फ़िल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ (Pushpa: The Rise) इस साल की ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों में से एक थी. मूल रूप से तेलुगु में निर्मित, निर्देशक सुकुमार (Sukumar) की फ़िल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) के हिंदी संस्करण ने, पूरे उत्तर भारत में शानदार प्रदर्शन किया था. वहीं अब पूरे भारत में धूम मचाने के बाद, यह फ़िल्म रूस में भी रिलीज़ होने के लिए तैयार है. 

खबरों के अनुसार, मॉस्को फिल्म फेस्टिवल (Moscow Film Festival) की विशेष स्क्रीनिंग में फ़िल्म ‘पुष्पा’ को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद, निर्माता दिसंबर में रूस में ‘पुष्पा भाग 1’ को रिलीज़ करने के लिए उत्साहित हैं. अल्लू अर्जुन वर्तमान में अन्य प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. उनके शेड्यूल को देखकर निर्माता जल्द ही एक रिलीज़ डेट तय करेंगे. वहीं फ़िल्म के प्रमोशन के लिए भी पूरी टीम के साथ रूस जाएँगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ को मॉस्को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल द्वारा 'ब्लॉकबस्टर हिट्स अराउंड द वर्ल्ड' श्रेणी के तहत चुना गया था. मॉस्को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में यह फ़िल्म 30 अगस्त, 2022 को प्रदर्शित की गई थी. इसके अलावा, अल्लू अर्जुन ने वार्षिक भारतीय दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में न्यूयॉर्क में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. उस दौरान, उन्होंने कई बड़े पुरस्कार और खिताब जीते थे.  

अल्लू अर्जुन की आने वाली फ़िल्म ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa The Rule) की बात करें, तो फ़िल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है. अभिनेता अल्लू अर्जुन भी इस महीने से ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) की शूटिंग शुरू करेंगे. फ़िल्म ‘पुष्पा 2’ अल्लू अर्जुन और फहद फासिल (Fahadh Faasil) के बीच की लड़ाई पर केंद्रित होगी. फ़िल्म के पहले भाग के अंत में फहद फासिल मुख्य विलेन के रूप में नज़र आए थे. फ़िल्म फ़िल्म के इस दूसरे भाग में रश्मिका मंदाना भी अपने पुराने किरदार में दिखाई देंगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com