Allu Arjun Movie: फ़िल्म Ala Vaikunthapurramuloo के हिंदी संस्करण को मिली रिलीज़ डेट

Allu Arjun Movie: फ़िल्म Ala Vaikunthapurramuloo के हिंदी संस्करण को मिली रिलीज़ डेट

तेलुगु सुपरस्टार अभिनेता Allu Arjun की हाल ही में रिलीज़ हुई बहुभाषीय फ़िल्म, Pushpa: The Rise का हिंदी संस्करण बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रहा है. इसके साथ ही, बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियाँ भी फ़िल्म में अभिनेता के प्रदर्शन की खूब तारीफ़ कर रहीं हैं. वहीं अब अभिनेता के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर सामने आई है. आपको बता दें, कि साल 2020 में आई तेलुगु फ़िल्म Ala Vaikunthapurramuloo के हिंदी संस्करण को अपनी रिलीज़ डेट मिल गई है. यह फ़िल्म, गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

दरअसल दक्षिण की फ़िल्मों के हिंदी संस्करण को रिलीज़ करने वाली कंपनी, Goldmines Telefilms ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जानकारी साझा करते हुए लिखा है, कि ‘सुपरस्टार Allu Arjun की सफल फ़िल्मों में से एक, Ala Vaikunthapurramuloo अब हिंदी में भी. फ़िल्म का टीज़र आ रहा है, आज दोपहर 3 बजे.’ निर्देशक की इस फ़िल्म में अभिनेत्री Pooja Hegde और Tabu भी मुख्य भूमिकाओं में मौजूद हैं. इसके अलावा, फ़िल्म में Sushanth, Nivetha Pethuraj और Murali Sharma जैसे मशहूर कलाकार भी नज़र आएँगे.

गौरतलब है, कि हाल ही में कुछ ऐसी खबरें भी सामने आ रही थीं, जिनके अनुसार Allu Arjun की इस फ़िल्म का हिंदी रीमेक बनाने वाले निर्माताओं ने फ़िल्म, ‘Ala Vaikunthapurramuloo’ के हिंदी संस्करण रिलीज़ न करने का आग्रह किया था. आपको बता दें, कि इस फ़िल्म के हिंदी रीमेक का नाम Shehzaada है. वहीं इस फ़िल्म में अभिनेता Kartik Aaryan और अभिनेत्री Kriti Sanon की जोड़ी नज़र आने वाली है. हालांकि अब फ़िल्म का हिंदी संस्करण, 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होना तय हुआ है.

गौरतलब है, कि फ़िल्म Ala Vaikunthapurramuloo के निर्माता, अभिनेता Allu Arjun के पिता Allu Arvind हैं. वहीं इस फ़िल्म के हिंदी रीमेक, Shehzaada के निर्माताओं की सूची में भी उनका नाम शामिल है. अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि फ़िल्म का हिंदी संस्करण भी तेलुगु की तरह फैंस का दिल जीत पाता है या नहीं!

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com