Allu Arjun: अभिनेता की फिल्म Pushpa के सीन हुए लीक, कड़ी हुई सुरक्षा

Allu Arjun: अभिनेता की फिल्म Pushpa के सीन हुए लीक, कड़ी हुई सुरक्षा

Allu Arjun की फिल्म Pushpa की बातें कई दिनों से सिनेमा जगत में चल रही है. फैंस से लेकर, फिल्म समीक्षकों तक सभी को इस फिल्म का इंतज़ार है. फिल्म की शूटिंग भी पहले ही शुरू हो चुकी है. लेकिन अब फिल्म के निर्माताओं के लिए एक नई समस्या सामने आ खड़ी हुई है. दरअसल, फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. जिसके चलते फिल्म निर्माताओं को भारी नुकसान हो सकता है. अब Pushpa फिल्म की टीम ने इसके लिए सुरक्षा और कड़ी कर दी है.  निर्माताओं ने साइबर क्राइम पुलिस से इसकी शिकायत भी की है.

हालांकि, निर्माताओं के लिए राहत की बात यह है कि लीक हुआ सीन पूरा नहीं था. इसमें कई तकनीकी बदलाव भी पूरे नहीं किए गए थे. निर्माताओं ने अब सभी टीम के सदस्यों को व्हाट्सएप और अन्य माध्यमों से फिल्म से जुड़ी फाइल को साझा करने से सख्त मना किया है. आपको बता दें कि, फिल्म इंडस्ट्री में सीन के लीक होने समस्या काफी बड़ी है. कई फिल्मों को इससे करोड़ों रुपए का नुकसान हो चुका है. 

Allu Arjun की फिल्म Pushpa को निर्देशक, Sukumar ने निर्देशित किया है. फिल्म की फिलहाल हैदराबाद में शूटिंग चल रही है. फिल्म में Allu Arjun के अलावा Rashmika Mandanna मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आने वाली हैं. फिल्म इसी साल के अंत तक क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में प्रसिद्ध मलयालम अभिनेता Fahadh Faasil भी नजर आएंगे. फिल्म दो भागों में रिलीज की जाएगी. जिसका दूसरा भाग अगले साल सिनेमा घरों में रिलीज होना तय है. फिल्म अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है. फिल्म का बजट 250 करोड़ रूपये रखा गया है. इस वजह से भी फिल्म निर्माता सीन लीक को लेकर बहुत ज्यादा सतर्कता बरत रहे हैं. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com