Allu Arjun: फिल्म ‘Pushpa’ की शूटिंग हुई शुरू, हैदराबाद में होगी महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग

Allu Arjun: फिल्म ‘Pushpa’ की शूटिंग हुई शुरू, हैदराबाद में होगी महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार, अभिनेता Allu Arjun अपनी बहुचर्चित फिल्म 'Pushpa' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं, अब खबरों की माने, तो फिल्म की शूटिंग, हैदराबाद में फिर से शुरू कर दी गई हैं. निर्देशक Sukumar ने तीन महीने के लंबे ब्रेक के बाद इस फिल्म की शूटिंग मंगलवार को दोबारा शुरू कर दी है. फिल्म में Allu Arjun मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अभिनेता, 30 दिनों के लंबे शेड्यूल के दौरान, इस फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग करेंगे. इन 30 दिनों में, फिल्म के पहले भाग की शूटिंग पूरी की जाएगी. फिल्म को कई भाषाओ में रीलीज़ किया जाएगा. 

फिल्म 'Pushpa' में Rashmika Mandanna, मुख्य अभिनेत्री के रूप में नजर आएंगी. दूसरी ओर, अभिनेता Fahadh Faasil ने फिल्म में विलेन की भूमिका निभाई है. Naveen Yerneni और Y. Ravi Shankar द्वारा निर्मित यह फिल्म Mythri Movie Makers के बैनर तले बनी है. फिल्म अभी से ही लोगों चर्चा का विषय बनी हुई है. 

Mythri Movie Makers के निर्माता Naveen Yerneni and Y. Ravi Shankar ने कहा है कि, "हमने फिल्म 'Pushpa Raj' के लिए लोगों में अविश्वसनीय उत्साह देखा है. हमारा लक्ष्य लोगों की उन अपेक्षाओं को पार करना है. जो लोगों ने इस फिल्म से लगायी हुई हैं. हम जल्द ही फिल्म 'Pushpa'  के माध्यम से लोगों के उत्साह को देखना चाहते हैं". फिल्म 'आर्य' के चर्चित निर्देशक Sukumar ने फिल्म 'Pushpa' को लिखा और निर्देशित किया है. यह फिल्म तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं के साथ-साथ तेलुगु में भी रिलीज होगी.

फिल्म 'Pushpa' एक्शन से भरपूर कहानी है. यह दो भाग वाली फिल्म, लाल चंदन (Red Sanders) की तस्करी पर आधारित है. यह 'Pushpa Raj' (Allu Arjun) और तस्करी से जुड़ी उनकी कहानी को आगे लेकर जाएगा. 

मई में, फिल्म निर्माताओं ने घोषणा की थी, कि फिल्म 'Pushpa' दो भागों में रिलीज़ होगी. फिल्म का पहला भाग इस साल 13 अगस्त को रिलीज होने की उम्मीद है. वहीं दूसरा भाग, साल  2022 में रीलीज़ हो सकता हैं. Pushpa भाग 1 की शूटिंग पूरी करने के बाद, Allu Arjun निर्देशक Sriram Venu के साथ फिल्म Icon की शूटिंग शुरू करेंगे. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com