Alia Bhatt News: शादी के बाद पहली बार बाहर निकलीं आलिया, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

Alia Bhatt News: शादी के बाद पहली बार बाहर निकलीं आलिया, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे बॉलीवुड के स्टार कपल, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अपनी पर्सनल लाइफ के बाद, प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस करने के लिए तैयार हैं. दरअसल, जहां शादी होते ही रणबीर कपूर फिर से काम पर वापस लौट गए, तो वहीं अब उनकी पत्नी, आलिया भट्ट ने भी काम पर वापसी कर ली है. आपको बता दें, कि हाल ही में अभिनेत्री को एयरपोर्ट पर देखा गया था.

आपको बता दें, कि मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं आलिया भट्ट, बेहद सिंपल लुक में दिखाई दीं. इस दौरान, आलिया ने गुलाबी और सफेद रंग का सूट पहना हुआ था. वहीं, उन्होंने नो मेकअप लुक के साथ छोटे से ईयरिंग्स कैरी किए थे, जो उनके इस सिंपल लुक में चार चांद लगा रहे थे. इस दौरान उनके हाथों में सगाई की अंगूठी और मेहंदी भी नज़र आ रही है. आपको बता दें, कि आलिया भट्ट, शादी के बाद पहली बार बाहर निकली हैं. आलिया भट्ट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और फैंस द्वारा इन खूबसूरत तस्वीरों पर खूब प्यार बरसाया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग के सिलसिले में बाहर जा रही हैं. आपको बता दें, कि आलिया के साथ, इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नज़र आएंगे.

रणबीर कपूर ने सभी ब्राइड्समेड्स को दिया वचन

गौरतलब है, कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए थे. अब उनकी शादी की तस्वीरें, दोस्तों और परिवार के सोशल मीडिया अकाउंट पर सामने आ रही हैं. हाल ही में, आलिया की करीबी दोस्त, तान्या साहा गुप्ता (Tanya Saha Gupta) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आलिया-रणबीर की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रणबीर ब्राइड्समेड्स के साथ पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं.

आपको बता दें, कि तान्या द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर में रणबीर, आलिया के दोस्तों के साथ पोज़ दे रहे हैं और उन्होंने एक नोट हाथ में पकड़ा हुआ है जिसमें लिखा है, कि “मैं, रणबीर, आलिया का पति. मैं सभी ब्राइड्समेड्स को वचन देता हूं”. वहीं, एक और तस्वीर में वे अपनी शादी की पार्टी में तान्या को प्यार से किस करते दिख रहे हैं. आलिया भी अपनी शादी के फंक्शन में दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती नज़र आ रही हैं.

शादी के दो दिन बाद, यानी 16 अप्रैल को आलिया-रणबीर ने अपने बॉलीवुड दोस्तों को शादी की पार्टी के लिए आमंत्रित किया था. इस पार्टी में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), करण जौहर (Karan Johar), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), गौरी खान (Gauri Khan), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) समेत कई कलाकार शामिल हुए थे.

Related Stories

No stories found.