करण जौहर के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने दी ख़ास शुभकामनाएँ, निर्माता को बुलाया पिता

करण जौहर के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने दी ख़ास शुभकामनाएँ, निर्माता को बुलाया पिता

बॉलीवुड के टॉप निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar), आज अपन 50वां जन्मदिन मना रहें हैं. मंगलवार की रात, करण जौहर ने अपने कुछ खास दोस्तों को जन्मदिन की पार्टी दी थी. कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़, करण जौहर को जन्मदिन की शुभकामनाएँ भी दे रहें हैं. वहीं अब बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी करण को उनके जन्मदिन पर, बहुत ही खास अंदाज़ में बधाई दी है.

करण जौहर को पापा कहने वाली आलिया भट्ट ने, इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर करण को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. आलिया ने करण के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. आपको बता दें, कि यह तस्वीरें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के मेहंदी फ़ंक्शन की हैं.

करण के साथ इन ख़ास तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, “सबसे उदार शख्स, जो मेरे पिता, मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे मेंटॉर भी हैं. 50वें जन्मदिन की बधाई K. मैं आपकी ज़िंदगी में प्यार और शांति के लिए प्रार्थना करती हूं. आप उन सबके हकदार हैं, क्योंकि आप दूसरों के जीवन में प्यार और अच्छाई लाते हैं. मैं आपसे इस इंस्टाग्राम पोस्ट से कहीं ज़्यादा प्यार करती हूं.”

आलिया भट्ट द्वारा शेयर की गईं सभी तस्वीरें बहुत ख़ूबसूरत हैं. पहली तस्वीर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की हल्दी की है, जिसमें करण जौहर एक पिता की तरह आलिया को प्यार से गालों पर चूमते दिख रहे हैं. दूसरी तस्वीर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिसेप्शन की है, जिसमें करण और आलिया एकसाथ हंसी मज़ाक़ करते दिख रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट और करण जौहर की तीसरी तस्वीर किसी फिल्म के सेट की है, जहां करण जौहर, आलिया भट्ट को कुछ समझा रहे हैं.

आपको बता दें, कि करण जौहर, आलिया भट्ट को अपनी बेटी की तरह मानते हैं. वहीं आलिया भट्ट ने भी अपने करियर की शुरुआत, साल 2012 में आई करण जौहर की फिल्म स्टुडेंट ऑफ़ द ईयर (Student of the Year) से ही की थी. वहीं अब जल्द ही आलिया, करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में नज़र आएंगी.

बॉलीवुड निर्माता करण जौहर, सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं, इसलिए उनके जन्मदिन पर उनके फ़ैन्स और कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ ने उन्हें बधाई दी है. आलिया के अलावा, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), फराह खान (Farah Khan), मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) और वरुण धवन जैसे सिलेब्स ने भी करण को बधाई दी है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com