25 जनवरी से शाहरुख खान को इस नाम से बुलाएंगी अलिया, जानें #AskSRK में क्या हुआ खास

25 जनवरी से शाहरुख खान को इस नाम से बुलाएंगी अलिया, जानें #AskSRK में क्या हुआ खास

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आज 4 जनवरी 2023 को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर 13 साल पूरे कर लिए हैं. उन्होंने ट्वीट किया, “एहसास हुआ कि ट्विटर पर 13 साल हो गए हैं. यह मजेदार है कि आप सभी और फैन क्लब मुझे इतना प्यार करते हैं. शुभकामनाओं, सुझावों, मीम्स, री-एडिट्स, उम्मीदों, अनचाही सलाह और कुछ अरुचिकर व्यवहार से मिश्रित आप सभी को वास्तविक दुनिया में एक अच्छा जीवन बनाने की शुभकामनाएं. #पठान.”

इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर एक #AskSRK सेशन भी किया, जहां उन्होंने उनकी आने वाली फिल्म पठान, फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के कैमियो के साथ-साथ एटली के जवान के बारे में फैंस के साथ-साथ ट्रोल्स से भी बातचीत की. इस दौरान ऋषि नाम के एक फैन ने #AskSRK में पूछा, “आलिया आपको सिर्फ SR क्यों कहती हैं?” इस पर शाहरुख ने लिखा, “इसका मतलब स्वीट और रोमांटिक या शायद सीनियर और रिस्पेक्टेबल या शायद सिर्फ शाहरुख हो सकता है.”

इसके बाद खुद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शाहरुख के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा, कि वह अब 25 तारीख के बाद से शाहरुख को 'पठान' बुलाने वाली हैं. उन्होंने आगे यह भी लिखा, “ज्यादा स्वीट और रिस्पेक्टेबल, लेकिन 25 जनवरी से मैं आपको पठान बुलाने जा रही हूं. देखिए मैं बहुत क्रिएटिव हूं ना!” उनके एक प्रशंसक ने जवान के टीज़र के बारे में पूछा, कि क्या टीज़र पठान के साथ रिलीज़ होगा? इस पर शाहरुख खान ने ट्वीट किया, "क्यों...एक के साथ दूसरी स्कीम मुफ्त नहीं मिलती मेरे भाई.”

वहीं, जब एक प्रशंसक ने शाहरुख से उनकी सह-कलाकार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए एक शब्द ट्वीट करने के लिए कहा, तो उन्होंने लिखा, "वह बहुत अच्छी हैं.” शाहरुख के और प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो 'पठान' के बाद वह राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की 'डुंकी' में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ नजर आएंगे. इसके बाद, उनके पास पाइपलाइन में नयनतारा (Nayanthara) के साथ एटली (Atlee) की 'जवान' भी है. गौरतलब है, कि दोनों फिल्में 2023 में रिलीज होने वाली है.

Image Source


यह भी पढ़ें: इस तारीख को रिलीज़ होगा ‘पठान’ का ट्रेलर, एक्शन अवतार में खलबली मचाएँगे शाहरुख खान

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com