अगले महीने तक हो सकती है आलिया भट्ट की डिलिवरी, इस अस्पताल में देंगी जन्म

अगले महीने तक हो सकती है आलिया भट्ट की डिलिवरी, इस अस्पताल में देंगी जन्म

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt Pregnancy) को लेकर चर्चा में है. इसी साल अप्रैल में अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ शादी के बंधन में बँधी आलिया भट्ट ने जून में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. वहीं हाल ही में, फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ (Brahmastra) में नज़र आए आलिया और रणबीर के नवंबर के अंत तक माता-पिता बनने की उम्मीद है.

ख़बरों की मानें, तो अलिया भट्ट अगले महीने नवंबर के अंत तक या दिसंबर के पहले सप्ताह में अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं. इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. सूत्रों के अनुसार, अभिनेत्री ने हाल ही में गिरगांव के एच.एन. रिलायंस फ़ाउंडेशन अस्पताल एंड रिसर्च सेंटर (H.N Reliance Foundation Hospital and Research Centre) में अपना नाम दर्ज करा लिया है.

इससे पहले ऐसी कई ख़बरें आ रहीं थी, बच्चा होने के बाद आलिया अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में लग जाएँगी और रणबीर कपूर घर पर ही रहकर बच्चे का ख़याल रखेंगे. वहीं कुछ ख़बरें ऐसी भी थीं, जिनमें ऐसा कहा जा रहा था कि आलिया, सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) की तरह फ़िल्मों से एक साल का ब्रेक लेंगी. अब इन ख़बरों में कितनी सच्चाई है, यह तो उनकी डिलीवरी होने के बाद ही पता चलेगा. जानकारी के लिए बता दें, कि आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी तस्वीर शेयर करके, अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी.

ग़ौरतलब है, कि अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के तुरंत बाद, आलिया भट्ट ने अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart of Stone) की शूटिंग पूरी कर ली थी. उन्हें हाल ही में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiyawadi), ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी हिट फ़िल्मों में देखा गया था. वहीं अभिनेत्री अब जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky aur Rani Ki Prem Kahani) में नज़र आएँगी. इस फ़िल्म में उनके साथ, उनके ‘गली बॉय’ (Gully boy) के सह-कलाकार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी दिखाई देंगे.

Image Source

यह भी पढ़ें: एक साथ एक्शन-ड्रामा फ़िल्म में नज़र आएँगे महेश बाबू और एसएस राजामौली

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com