10 Years of Alia Bhatt: ‘शनाया’ से ‘गंगुबाई’ बनने का ये सफर नहीं रहा आसान

10 Years of Alia Bhatt: ‘शनाया’ से ‘गंगुबाई’ बनने का ये सफर नहीं रहा आसान

Image Source

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अब भारतीय सिनेमा का एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं. हिंदी और दक्षिण फ़िल्म इंडस्ट्री के बाद अब अभिनेत्री जल्द ही हॉलिवुड में भी अपने कदम रखने वाली हैं. अपने निजी जीवन में माँ बनने का खूबसूरत सफर तय कर रहीं आलिया ने, आज इंडस्ट्री में अपने 10 सालों का सफर पूरा किया. इस मौके पर उन्होंने एक पोस्ट भी किया है, जो अब सबके दिलों को छु रहा है.

दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर अपनी एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “आज इंडस्ट्री में मुझे 10 साल हो गए और मैं हर एक दिन इसके लिए आभारी हूँ. मैं हर दिन और भी बेहतर बनने और सपने देखते रहने का वादा करती हूँ. इस जादुई सफर के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. प्यार, प्यार और सिर्फ प्यार.” अभिनेत्री के इस पोस्ट पर वरुण धवन (Varun Dhawan), जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जैसे कई कलाकारों ने कमेन्ट किया है.

वहीं निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) ने इस पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए लिखा है, “गुलाबी आँखे, जो तेरी देखी, दीवाने सारे दिल 10 साल पहले ही हो गए थे. हमारे सबसे चमकते सितारे को बहुत बधाई.” बता दें, कि आलिया को करण ने ही इंडस्ट्री में लॉन्च किया था.

आलिया भट्ट ने साल 2012 में आई फ़िल्म, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student Of The Year) के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था. यह फ़िल्म 19 अक्टूबर, 2012 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी. इस फ़िल्म में उनके साथ अभिनेता वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी मौजूद थे. इसके बाद अभिनेत्री ने ‘गली बॉय’ (Gully Boy), ‘डियर ज़िंदगी’ (Dear Zindagi), ‘कलंक’ (Kalank) और ‘राज़ी’ (Raazi) जैसी कई सुपरहिट फ़िल्मों में काम किया.

अभिनेत्री हाल ही में, फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में अपने पति और अभिनेता रनबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ भी नज़र आईं थी. निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, बॉलीवुड में अपने 10 सालों का सफर पूरा कर चुकी आलिया, अब जल्द ही हॉलिवुड फ़िल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart of Stone) में नज़र आएंगी. इस फ़िल्म में उनके साथ गल गडोट (Gal Gadot) और जेमी डोर्नन (Jamie Dornan) भी मौजूद होंगे. इसके अलावा भी अभिनेत्री जल्द ही, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फ़िल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में नज़र आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: अगले महीने तक हो सकती है आलिया भट्ट की डिलिवरी, इस अस्पताल में देंगी जन्म

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com