Alia Bhatt: Sanjay Leela Bhansali की Heera Mandi में मुफ्त में काम करने को तैयार अभिनेत्री

Alia Bhatt: Sanjay Leela Bhansali की Heera Mandi में मुफ्त में काम करने को तैयार अभिनेत्री

Sanjay Leela Bhansali के काम से प्रेरित होकर, अभिनेत्री Alia Bhatt ने उन्हें एक अनोखा प्रस्ताव दिया है. सूत्रों के अनुसार अभिनेत्री ने निर्देशक को कहा "मुझे Heera Mandi में कोई भी रोल दे दीजिए, मैं उसे मुफ्त में करने को तैयार हूं." जिसका निर्देशक ने जवाब देते हुए कहा कि, इस सिरीज़ का निर्माण Netflix द्वारा किया जाएगा और हर अभिनेता को उसका वेतन मिलेगा. उन्होंने Amitabh Bachchan के बारे में भी बताते हुए कहा, "Amit जी ने Black फिल्म के लिए फीस लेने से इंकार कर दिया था क्योंकि निर्माता उन्हें उनकी मूल्यांकन रकम नहीं दे सकते थे. इस सीरीज़ में ऐसा नहीं है." बता दें कि ये सीरीज़ स्वतंत्रता से पहले भारत पर आधारित है. Heera Mandi में लाहौर के साम्राज्य के दरबारियों की कहानियां सुनाई जायेंगी.

हाल ही में, निर्देशक के बॉलीवुड में 25 साल पूरे करने के अवसर पर Alia Bhatt ने सोशल मीडिया पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर की है. अभिनेत्री ने उन्हें बधाईयां और सफलता की शुभकामनाएं देते हुए लिखा "जादूगर और उनके जादू के 25 साल पूरे हुए. लव यू सर." अभिनेत्री, Sanjay Leela Bhansali के साथ अपना पहला प्रोजेक्ट Gangubai Kathiyawadi कर रही हैं. यह फिल्म Sanjay Leela Bhansali द्वारा निर्देशित और Jayantilal Gada द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है. यह फिल्म Hussain Zaidi की किताब 'Mafia Queens of Mumbai' पर आधारित है. अभिनेत्री को इस रोल के लिए क्रिटिक्स से काफी प्रशंसा मिली है. यह फिल्म मूल रूप से 30 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली थी पर Covid–19 महामारी के चलते इसकी रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.

अभिनेत्री Alia Bhatt ने हाल ही में अपनी आने वाली साउथ इंडियन फिल्म RRR की शूटिंग शुरू की है. उन्होंने Priyanka Chopra और Katrina Kaif के साथ Jee Le Zaraa भी साइन की है. इस फिल्म का निर्देशन Farhan Akhtar  कर रहे हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com