Alia Bhatt: अभिनेत्री ने हैदराबाद में की RRR की शूटिंग फिर शुरू

Alia Bhatt: अभिनेत्री ने हैदराबाद में की RRR की शूटिंग फिर शुरू

Bahubali के निर्माता SS Rajamouli, अपने नये प्रोजेक्ट Roudram Ranam Rudhiram (RRR) पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म की बची हुई शूटिंग को जारी रखने Alia Bhatt भी हैदराबाद पहुंच गई हैं. उनके साथ इस फिल्म में Ajay Devagn और राम Charan भी नजर आएंगे. सूत्रों के अनुसार, फिल्म की शूटिंग बस समाप्त होने ही वाली है. केवल दो गाने शूट करना बचे है, जो Covid-19 के चलते रुक गए थे.

अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन पर फिल्म का नाम और पोस्टर अपने फैंस और शुभचिंतको के संग सोशल मीडिया पर शेयर किया था. साथ ही, फिल्म के निर्माता ने इससे वापस शेयर करते हुए लिखा, "शक्तिशाली, इच्छुक और संकल्पित Sita का Ramaraju के लिए इंतजार प्रसिद्ध और देखने लायक होगा. देखिए Alia Bhatt को Sita के रूप में."  अभिनेत्री ने इस फिल्म में Sita नाम के पत्र की भूमिका निभा रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा, "टीम RRR, आखिकार मैं आ गई." उसकी अगली सुबह उन्होंने ड्रेसिंग रूम से एक स्टोरी पोस्ट करके लिखा, "जागो और अपने लक्ष्य को पा लो."

इंस्टाग्राम पोस्ट का लिंक: https://www.instagram.com/tv/CRVgw_wAj9M/?utm_medium=copy_link

RRR, Alia Bhatt की पहली तेलगु फिल्म होगी. यह 13 अक्टूबर, 2021 को बड़े परदे पर रिलीज़ होने वाली है. हालाकि फिल्म को पहले इसी महीने के अंत में रिलीज होना था पर लॉकडाउन के चलते शूटिंग अटक गई थी. Rajamouli द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1920 के समय को दर्शाती है. यह फिल्म, दो शूरवीर स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी बताती है. यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है ताकि सारे भारत से दर्शक इसके मज़े ले सकें.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com