Alia Bhatt Hollywood Debut: नए सफ़र पर अभिनेत्री को सता रहा इस बात का डर

Alia Bhatt Hollywood Debut: नए सफ़र पर अभिनेत्री को सता रहा इस बात का डर

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt), हॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री (Hollywood Film Industry) में धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वहीं आलिया के फैंस को जब से इस बात का पता लगा, कि आलिया को एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट मिला है, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. सिर्फ इतने ही नहीं, आज अभिनेत्री ने खुद भी इस बात पर मुहर लगा दी, कि वह अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart of Stone) के लिए यूनाइटेड किंगडम रवाना हो रहीं हैं.

आपको बता दें, कि इस फ़िल्म में आलिया भट्ट हॉलीवुड स्टार, गैल गैडट (Gal Gadot) और जेमी डोर्नन (Jamie Dornan) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. इसके साथ ही, आलिया ने एक तस्वीर पोस्ट करके फ़िल्म को लेकर नया अपडेट भी दिया है.

हॉलीवुड फ़िल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के लिए रवाना हुई आलिया भट्ट ने हाल ही में, अपने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी फैंस के साथ शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, कि “मैं अपनी पहली हॉलीवुड फ़िल्म की शूटिंग के लिए जा रही हूं. मुझे लग रहा है, कि मैं फिर से न्यूकमर बन गई हूं. बहुत ज्यादा नर्वस हूं, विश मी लक.” इस पोस्ट के बाद आलिया के दोस्त और प्रशंसक, उन्हें कमेंट करके एक नए प्रोजेक्ट के लिए लगातार बधाई दे रहे हैं.

व्यस्त हुईं आलिया भट्ट

आपको बता दें, कि आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. जहां पिछले महीने ही अभिनेत्री की शादी, बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से हुई. वहीं, शादी के चंद दिनों के बाद ही आलिया ने काम करना शुरू कर दिया था. आपको बता दें, कि उन्होंने अपनी आगामी बॉलीवुड फ़िल्म, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग की और अब वो अपनी हॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म के लिए विदेश रवाना हो गई हैं. दूसरी तरफ रणबीर कपूर भी अपनी फ़िल्म 'एनिमल' (Animal) की शूटिंग में व्यस्त दिख रहे.

इन फ़िल्मों में अपना जलवा बिखेरेंगी आलिया

आलिया भट्ट की आने वाली फ़िल्मों की बात करें, तो अभिनेत्री के पास इस वक्त बहुत सी फ़िल्में हैं. इनमें आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फ़िल्म, 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmāstra) में रणबीर कपूर के साथ नज़र आएंगी. आपको बता दें, कि यह पहली बार है जब दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. इसके अलावा आलिया, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नज़र आएंगी. वहीं अभिनेत्री अपने प्रोडक्शन हाउस की फ़िल्म, 'डार्लिंग्स' (Darlings) में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com