Gangubai Kathiawadi on OTT: सिनेमाघरों के बाद अब इस ओटीटी पलेटफाॅर्म पर मचेगी ‘गंगू’ की धूम

Gangubai Kathiawadi on OTT: सिनेमाघरों के बाद अब इस ओटीटी पलेटफाॅर्म पर मचेगी ‘गंगू’ की धूम

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi), अब जल्द ही ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म में दर्शकों द्वारा आलिया भट्ट के अभिनय को काफी सरहा गया था, जिस कारण फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी.

खबरों के अनुसार, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी यह फिल्म ओटीटी फ्लेटफॉर्म नेटफलिक्स (Netflix) पर रिलीज़ की जाएगी. इसकी जानकारी, बुधवार को नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट दी. फिल्म का एक मोशन पोस्टर रिलीज़ करते हुए नेटफ्लिक्स ने इसकी रिलीज़ डेट का ऐलान किया है. इसकी जानकारी देते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, कि “देखो देखो, चाँद नेटफलिक्स पर आ रहा है.”

आपको बता दें, कि 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, आज से 6 दिन बाद यानी 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. वहीं नेटफ्लिक्स के इस ऐलान के बाद, आलिया भट्ट के फैंस काफी खुश हैं.

गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट ने एक तवायफ ‘गंगू’ का किरदार निभाया है, जो धोखे से इस धंधे में आती है. गंगू का प्रेमी, उसे हीरोइन बनाने के सपने दिखाकर धोखे से मुंबई लाता है और काठियावाड़ी की गुमनाम गलियों में छोड़ जाता है. इस बीच, गंगू की मुलाकात करीम लाला यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) से होती है. फिर गंगू और करीम मिलकर, समाज से औरतों के हक़ के लिए लड़ते हैं.

गौरतलब है, कि आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में नज़र आएंगी. इसके अलावा, अभिनेत्री जी ले ज़रा (Jee Le Zaraa), तख्त (Takht), रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) और डार्लिंगस (Darlings) जैसी फिल्मों में भी दमदार किरदार निभाती दिखेंगी.

फिल्मों के अलावा, आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. आपको बता दें, कि आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को अपने ब्वॉयफ्रेंड और बाॅलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी की थी. उनकी शादी में परिवारवाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल थे.

Related Stories

No stories found.