आलिया भट्ट ने बदली अपनी इंस्टाग्राम डीपी, नीतू कपूर ने कहा ‘गॉड ब्लेस’

आलिया भट्ट ने बदली अपनी इंस्टाग्राम डीपी, नीतू कपूर ने कहा ‘गॉड ब्लेस’

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के सबसे चहेते सिलेब्रिटीज़ में से एक हैं, जिनकी फ़ैन फॉलोइंग भी काफ़ी ज़्यादा है. सोमवार को रणबीर और आलिया ने अपने पहले बच्चे के आने की खबर से सभी को चौंका दिया. खबर के वायरल होते ही, उनके परिवार और दोस्तों के साथ-साथ फैंस ने भी उन्हें जमकर बधाई दी. वहीं अब इस बड़े ऐलान के बाद, आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल फ़ोटो बदल ली है, जिसे उन्होंने अपनी ‘सबसे पसंदीदा फ़ोटो’ बताया.

आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल में अपनी और पति रणबीर कपूर की फ़ोटो लगाई है. इस फ़ोटो में वो और रणबीर एक दूसरे को गले लगाते दिख रहे हैं. वहीं इस फ़ोटो को बॉलिवुड अभिनेत्री और रणबीर कपूर की माँ, नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उन्होंने फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा, "गॉड ब्लेस.” अपनी सास की इसी पोस्ट पर कमेंट करते हुए आलिया ने लिखा, "मेरी पसंदीदा तस्वीर."

खबरों की मानें, तो ये फ़ोटो असल में तब की है, जब रणबीर ने आलिया को प्रपोज़ किया था. अगर ध्यान से देखें, तो इस फ़ोटो में रणबीर के हाथ में एक रिंग बॉक्स दिख रहा है. वहीं आलिया और रणबीर एक दूसरे को गले लगा रहे हैं और दोनों के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान है.

इस साल अप्रैल में शादी करने वाली बॉलीवुड की यह प्यारी जोड़ी, ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा (Brahmastra) में पहली बार स्क्रीन शेयर करती दिखेगी, जो 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

इसके साथ ही, आलिया भट्ट के काम की बात करें, तो अभिनेत्री जल्द ही फ़िल्म हार्ट ऑफ स्टोन (Heart of Stone) के साथ अपना हॉलीवुड डेब्यू करेंगी. खबरों के अनुसार, आलिया इस वक्त इसी फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. दूसरी ओर, रणबीर कपूर 4 साल के ब्रेक के बाद फ़िल्म शमशेरा (Shamshera) में नज़र आएंगे. ये फ़िल्म अगले महीने 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com