Ranbir-Alia Wedding Updates: आर.के. हाउस पहुंचा शादी का जोड़ा, ड्रोन कैमरों से होगी निगरानी

Ranbir-Alia Wedding Updates: आर.के. हाउस पहुंचा शादी का जोड़ा, ड्रोन कैमरों से होगी निगरानी

बाॅलीवुड के सबसे पाॅपुलर कपल माने जाते रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के घर, जल्द ही शादी की शहनाइयां बजने वाली हैं. खबरों की मानें, तो रणबीर और आलिया कथित तौर पर इस सप्ताह के अंत में मुंबई में शादी करेंगे. गौरतलब है, कि आलिया और रणबीर साल 2018 से फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों पहली बार एक कपल के रूप में, सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में देखे गए थे.

खबरों के अनुसार, आलिया और रणबीर की शादी की तैयारियां ज़ोरो-शोरों से शुरु हो गई हैं. जहां मेहंदी की रस्म बुधवार, 13 अप्रैल के लिए तय की गई है, वहीं कई रिपोर्टों के अनुसार शादी की तारीख 14, 15 या 16 अप्रैल बताई जा रही है. अगर आलिया के भाई राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) की मानें, तो इनमें से किसी भी तारीख पर शादी नहीं होगी.

राहुल भट्ट ने इस बात का दावा किया है, कि “रणबीर और आलिया ने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. शादी से संबंधित जानकारी मीडिया में लीक हो गई है, जिसके चलते दोनों ने शादी की डेट पोस्टपोन करने का फैसला कर लिया है.” इसके साथ ही, उन्होंने इशारों ही इशारों में यह बाताया है, कि आलिया और रणबीर 20 अप्रैल को शादी कर सकते हैं.

इसके अलावा, आलिया और रणबीर की शादी से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है. खबरों के अनुसार, आलिया और रणबीर की शादी में सिर्फ 28 लोगों को आमंत्रित किया जाएगा. इस बात का खुलासा, खुद आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने किया है. उनका कहना है, कि इन लोगं में ज़्यादातर घरवाले और कुछ करीबी दोस्त होंगे.

जानकारी के मुताबिक, आलिया और रणबीर मुंबई स्थित आर.के. हाउस (R.K. House) में सात फेरे लेंगे. खबरों की मानें, तो इस शादी में आमिर खान (Amir Khan), संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), करण जौहर (Karan Johar) और अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) शामिल हो सकते हैं.

आलिया और रणबीर की शादी से जुड़ी ताज़ा जानकारियां


1. 200 बाउंसर की निगरानी में होगी शादी

रणबीर और आलिया ने अपनी शादी के लिए मुंबई की बेस्ट सेक्योरिटी सर्विस को रखा है. खबरों के अनुसार, लगभग 200 सेक्योरिटी गार्ड्स आर.के. स्टूडियो की निगरानी करेंगे. इसके साथ ही, ड्रोन कैमरों से भी शादी की निगरानी की जाएगी.

2. रौशन हुआ आर.के स्टूडियो

रणबीर-आलिया की शादी से पहले, कपूर परिवार के मंबई के चेंबूर में स्थित आर.के स्टूडियो को ढेर सारी लाइट्स से सजाया गया है. इसके साथ ही, आर.के. स्टूडियो को सफेद पर्दों से चारों तरफ से कवर करते हुए भी देखा गया. इसके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं.

3. शादी का जोड़ा पहुंचा आर.के. हाउस

खबरों के अनुसार, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी पर सब्यासाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) का आउटफिट पहनेंगे. हाल ही में रणबीर के घर के बाहर, एक बैग अंदर ले जाते हुए देखा गया था, जिसमें सब्यसाची का नाम लिखा था. कहा जा रहा है, कि इसमें दूल्हा और दुल्हन के कपड़े हैं.

4. फराह खान से वीडियो कॉल के दौरान शर्माईं आलिया

आलिया भट्ट का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म निर्देशक फराह खान (Farah Khan) के साथ वीडियो कॉल पर हैं. इस वीडियो में फराह खान के साथ कुछ अन्य लोग भी नज़र आ रहें है, जो आलिया भट्ट को शादी की शुभकामनाएं दे रहें हैं. जब इन सबने एक साथ मिलकर आलिया को शादी की शुभकामनाएं दीं, तो आलिया भट्ट काफी शर्माने लगीं.

Related Stories

No stories found.