Akshay Kumar New Movie: तमिल फिल्म के इस रीमेक में नज़र आएंगे सुपरस्टार, शुरू हुई शूटिंग

Akshay Kumar New Movie: तमिल फिल्म के इस रीमेक में नज़र आएंगे सुपरस्टार, शुरू हुई शूटिंग

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. अभिनेता को आखिरी बार, फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchhan Paandey) में देखा गया था, और अब अक्षय ने एक नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका मदान (Radhika Madan) लीड रोल में नज़र आएंगी.

आपको बता दें, कि यह फिल्म तेलुगु अभिनेता सूर्या (Suriya) की फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ (Soorarai Pottru) की हिंदी रीमेक है, जिसमें अक्षय कुमार, राधिका मदान के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगे. फिलहाल, फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है, जिसके लिए अक्षय कुमार ने अपने फैंस से इसके लिए सुझाव मांगे हैं.

अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के मुहूर्त का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी को-स्टार राधिका मदान को नारियल तोड़ते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, की "शुभ नारियल तोड़ने और दिल में एक छोटी सी प्रार्थना के साथ, हम अपनी अभी तक बिना टाइटल वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं, जो सपनों और उसकी शक्ति के बारे में है. टाइटल सुझाव, साझा करें और निश्चित रूप से अपनी शुभकामनाएं".

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा प्रसाद (Sudha Kongara Prasad) द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने मूल तमिल फिल्म का निर्देशन भी किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि पहले इस फिल्म में अक्षय कुमार के नाम को लेकर अटकलें लगाई जा रहीं थीं, की वह शायद फिल्म का हिस्सा न हो, लेकिन अभिनेता ने वीडियो शेयर कर सारी अटकलों को समाप्त कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में राधिका मदान, अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाएंगी.

अभिनेता अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह साउथ की फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' (Driving Licence) के हिंदी रीमेक 'सेल्फी' (Selfie) में नज़र आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता, इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी अहम भूमिका निभाएंगे. इसके अलावा अक्षय कुमार, 29 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म, डिज्नी प्सल हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज़ होने वाली फिल्म 'मिशन सिंड्रेला' (Mission Cinderella) में नज़र आएंगे. वहीं, अभिनेत्री राधिका मदान की बात करें, तो वह अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ फिल्म 'कुत्ते' (Kuttey) में नज़र आएंगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com