Sooryavanshi Release: दिवाली पर आपसे मिलने आएगी Akshay Kumar और Katrina Kaif की जोड़ी

Sooryavanshi Release: दिवाली पर आपसे मिलने आएगी Akshay Kumar और Katrina Kaif की जोड़ी

आज एक कमाल के वीडियो के साथ, अक्षय कुमार की फ़िल्म Sooryavanshi की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. रोहित शेट्टी ने अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह से सजी हुई इस फ़िल्म का एक विशेष वीडियो ज़ारी किया है. आपको बता दें, कि यह फ़िल्म 5 नवंबर 2021 से आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी. सुपरस्टार, अक्षय कुमार ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से ये कहा है, कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यवंशी आखिरकार 5 नवंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों रिलीज़ होने जा रही है.

बात फ़िल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी की करें, तो उन्होंने भी इस बात की घोषणा की थी, कि दीवाली के दौरान Sooryavanshi को रिलीज़ किया जाएगा. आपको बता दें, की यह घोषणा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, उद्धव ठाकरे द्वारा 22 अक्टूबर से राज्य में सिनेमाघर फिर से खोलने के बाद की गई थी. हालांकि, तब तारीख की घोषणा नहीं हुई थी. इसके अलवा, आज सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ने एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया है. इस विडियो में वो, अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ दिखाई दिए, जिनकी Sooryavanshi में एक कैमियो उपस्थिति है . सिनेमा हॉल के अंदर शूट किए गए इस वीडियो में, तीनों अभिनेताओं ने दर्शकों से दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में फिल्म देखने का आग्रह किया है. अक्षय कुमार ने कहा है, कि "क्या आपको यह जगह याद है, जहां आपने इतनी भावनाएं देखी है. किसी ने नहीं सोचा था, कि हमारी फिल्मों की तरह हमारे जीवन में भी अंतराल होगा. हम वापस आ गए हैं."

मिली जानकारी के मुताबिक, यह फिल्म मूल रूप से 24 मार्च 2020 को रिलीज़ होने वाली थी. मगर कोरोनोवायरस महामारी के कारण ये फ़िल्म कई बार विलंबित हुई और साथ ही देश भर में थिएटर भी बंद हो गए थे. इस कारण, अभिनेता और फ़िल्म से जुड़े लोगों द्वारा दर्शकों से ऐसी अपील की जा रही है. यह फिल्म, रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की गई है और धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से रोहित शेट्टी पिक्चर द्वारा निर्मित है. करन जोहर ने भी फिल्म के रिलीज़ पर अपना उत्साह दिखाया है और अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर किया है, कि "यह समय सिनेमाघरों को तालियों की गड़गड़ाहट से फिर से भर देने का है क्योंकि Sooryavanshi के रिलीज के साथ, ये दिवाली इस बार थियेटरों में ही मनेगी".

आपको बता दें, की Sooryavanshi अजय देवगन की सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और रनवीर सिंह अभिनीत सिम्बा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद, रोहित शेट्टी की पुलिस जगत में चौथी फिल्म है. इसमें, अभिनेत्री के तौर पर अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ नज़र आएंगी. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com