Akshay Kumar: पैर छूकर लिया Kapil Sharma का आशीर्वाद

Akshay Kumar: पैर छूकर लिया Kapil Sharma का आशीर्वाद

The Kapil Sharma Show" पिछले कुछ महीनों से ऑफ-एयर हो गया था. ऐसे में फैंस को इस शो के दोबारा शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार था. आपको बता दें, कि अब यह कॉमेडी शो 21 अगस्त 2021 से ऑन-एयर होने वाला है. इस शो में पहले गेस्ट बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी Akshay Kumar होंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि  यहां वह अपनी आने वाली फिल्म Bell Bottom का प्रमोशन करने के लिए पहुंचेंगे.

इसी बीच The Kapil Sharma Show के सेट से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह तस्वीर Kapil Sharma ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस तस्वीर में Akshay Kumar, कपिल के पैर छूते हुए दिखाई दें रहे है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने कैप्शन दिया है, 'सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म Bell Bottom  के लिए आशीर्वाद लेते हुए'.

ट्विटर पर Bell Bottom के लिए Kapil Sharma द्वारा देर से शुभकामनाएं भेजने के बाद ,अक्षय ने कपिल का मजाक उड़ाया था. इस मजाक के बाद एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें अक्षय, कपिल के पैर छूते हुए नज़र आ रहे है. आपको बता दें, कि पिछले हफ्ते, कपिल ने ट्विटर पर अक्षय से संपर्क किया और उन्हें उनकी आने वाली फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं. Kapil Sharma लिखा, खूबसूरत ट्रेलर अक्षय कुमार पाजी. इसके साथ ही उन्होंने Bell Bottom की पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं दी. इस पर Akshay Kumar ने जवाब दिया, "जैसा पता चला शो पर आ रहा हूं, तब शुभकामनाएं दीं, उसके पहले नहीं. मिल कर तेरी खबर लेता हूं." जब मैं तुमसे मिलूँगा तो तुम्हें सबक सिखाऊँगा. 

Bell Bottom एक भारतीय हिंदी भाषा की जासूसी थ्रिलर फिल्म है. जिसका निर्देशन Ranjit M Tewari ने किया है. यह फिल्म Aseem Arora और Parveez Sheikh द्वारा लिखी गई है. इस फिल्म में Akshay Kumar मुख्य किरदार में नज़र आएंगे. इसी के साथ ही Vaani Kapoor, Lara Dutta और  Huma Qureshi अन्य प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगी. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com