Akshay Kumar मानसून के बाद शुरू करेंगे फिल्म ‘राम-सेतु’ की शूटिंग

Akshay Kumar मानसून के बाद शुरू करेंगे फिल्म ‘राम-सेतु’ की शूटिंग

बाॅलिवुड के खिलाड़ी, यानी Akshay Kumar, हर साल अपनी फिल्मों को लेकर सुरखियों में बने रहते है. वहीं अब, वह जल्दी ही फ़िल्म 'राम-सेतु' में दिखने वाले है. यह फ़िल्म, श्री राम के आदर्शों और स्मृतियों पर आधारित है. फ़िल्म के माध्यम से, दर्शकों को एक सेतु से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है. जो, आने वाली पीढ़ी को, श्री राम से जोड़े रखने का काम करेगा. 

आपको बता दें, कि फ़िल्म 'राम-सेतु' की शूटिंग, इस साल सितंबर में शुरू होने की उम्मीद है. निर्माता फिल्म को खुली जगह में शूट करना चाहते हैं. इसी कारण, फिल्म की शूटिंग मॉनसून के बाद शुरू की जाएगी.

खबरों की माने, तो पहले फ़िल्म के निर्माताओं ने श्रीलंका में शूटिंग करने का फैसला किया था. लेकिन, श्रीलंका के '15 दिन के अनिवार्य क्वारंटाइन' नियम के कारण. शायद अब श्रीलंका को शूटिंग के लिए ना चुना जाए. खबरों के अनुसार, निर्माता फ़िल्म की शूटिंग में और देरी नहीं करना चाहते हैं. इसलिए वह श्रीलंका के जैसी, दूसरी जगह का चुनाव कर सकते हैं.

इससे पहले, फ़िल्म को मुंबई में शूट कीया जाना था. लोकिन,  Akshay kumar के कोरोना संक्रमित होने के कारण, इसे स्थगित कर दिया गया था. अप्रैल में, राज्य में लॉकडाउन लगने के बाद फ़िल्म के सेट को भी तोड़ना पड़ा था.

Akshay Kumar ने, पिछले साल के अंत में, फ़िल्म "राम-सेतु" की घोषणा की थी. फ़िल्म का पोस्टर, ट्विटर के जरिए सबके सामने लाया गया था. अभिनेता ने, फ़िल्म का पोस्टर शेयर करते हुए, अपनी खुशी अपने फैंस व फॉलोवर्स के साथ साझा की थी. 

अपने ट्वीट में अभिनेता ने लिखा, "इस दीपावली, भारत के आदर्श, भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों – युगों तक. भारत के दिलों में सुरक्षित रखने के लिए, एक ऐसा सेतु बनाये. जो आने वाली पीढ़ियों को राम की स्म्रतियों से जोड़ कर रखे. इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा सा संकल्प है – राम सेतु. आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं."

इस फ़िल्म में Akshay kumar के साथ, अभिनेत्री जैकलीन फ़र्नान्डिस और नुसरत भरुचा भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगी. फिल्म 'राम-सेतु', अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित है. जिन्होंने, 'The Zoya Factor' और 'Parmanu' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था. बाॅलिवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों,  Anand L Rai की फ़िल्म 'Rakshabandhan' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com