Akshay Kumar: आज से मुंबई में शुरू होगी Bachchan Pandey के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग

Akshay Kumar: आज से मुंबई में शुरू होगी Bachchan Pandey के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग

Akshay Kumar बॉलीवुड के सबसे सफल और सर्वाधिक फिल्में बनाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं. खिलाड़ी कुमार की खास बात यह है कि वह अपनी हर फिल्म में बिलकुल अलग किरदार निभाते हैं. इसी क्रम में अभिनेता अपनी अगली फिल्म Bachchan Pandey की शूटिंग को पूरा करने के कगार पर हैं. वहीं अभिनेता ने आज फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है. 

इस आखिरी शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में अंधेरी पश्चिम के एक फिल्म थिएटर में होगी. फिल्म के अंतिम शेड्यूल के लिए हॉल को पूरा बुक कर दिया गया है. Akshay Kumar के साथ करीब 200 और लोग इस शेड्यूल की शूटिंग के लिए मौजूद होंगे. फिल्म के सभी कलाकारों और क्रू के सदस्यों की कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की गई है.

वहीं अगर फिल्म Bachchan Pandey की बात करें, तो फिल्म में Akshay Kumar और Kriti Sanon मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर के इर्द गिर्द घूमती है, जो एक फिल्म कलाकार बनना चाहता है. इसी बीच उसकी मुलाकात एक पत्रकार से होती है, जो फिल्मों में निर्देशक बनना चाहती है. फिल्म अगले साल 26 जनवरी, 2022 को थिएटर में रिलीज होने वाली है.

दूसरी ओर, Akshay Kumar इसके अलावा भी कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं. जिसमें Ram Setu, Sooryavanshi, Prithviraj और Atrangi Re शामिल है. अभिनेता की पिछली फिल्म Laxmii को इतनी सफलता नहीं मिल पाई थी.फिल्म कोरोना महामारी के कारण सिनेमाघरों  में रिलीज नहीं हो पाई थी. फिल्म को Disney Plus Hotstar के ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया था. फिल्म में हालांकि उनके अभिनय को लेकर काफी तारीफ की गई थी. लेकिन इसके बावजूद फिल्म को दर्शकों से इतनी अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई थी. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि Bachchan Pandey बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com