India’s Ultimate Warrior में विद्युत जामवाल के साथ एक्शन का ज़बरदस्त तड़का लगाते दिखेंगे अक्षय कुमार

India’s Ultimate Warrior में विद्युत जामवाल के साथ एक्शन का ज़बरदस्त तड़का लगाते दिखेंगे अक्षय कुमार

डिस्कवरी चैनल पर जल्द आने वाले रियलिटी शो ‘India’s Ultimate Warrior’ में पहली बार, अक्षय कुमार और विद्युत जामवाल एक साथ दिखाई देंगे. इस शो को विद्युत जामवाल होस्ट करने वाले हैं. यह भारत का ऐसा पहला रियलिटी शो होगा, जिसमें एक सुपरहीरो की तलाश की जाएगी. वहीं इस शो में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार प्रतिभागियों को चैलेंज करने आने वाले हैं.

इस बात की जानकारी शुक्रवार को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने ‘India’s Ultimate Warrior’ रियलिटी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शो के प्रतिभागियों के साथ एक्शन और स्टंट करते नज़र आ रहे हैं. अभिनेता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, कि “जब मैं 9 साल का था, तब मैंने मार्शल आर्ट्स का अभ्यास करना शुरू किया था और आज मेरे पास जो कुछ भी है, वो इसी की वजह से है.”

आपको बता दें, कि अक्षय कुमार और विद्युत जामवाल दोनों ही अपने ज़बरदस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में ज़ाहिर है, कि अक्षय के दिए चैलेंज हर कंटस्टेंट को भारी पड़ने वाले हैं. यह शो 16 मार्च से शुरु होने वाला है, जिसे डिस्कवरीप्लसइन ऐप और डिस्कवरी चैनल पर भी देखा जा सकता है.

रिएलिटी शो ‘India’s Ultimate Warrior’ में 16 कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं, जो अलग-अलग तरह की चुनौतियों का सामना करेंगे. इस रियलिटी शो में विद्युत के अलावा 4 मेंटॉर होंगे, जो मानसिक और शारीरिक रूप से सबसे फिट फाइटर की तलाश करते नज़र आएंगे. आपको बता दें, कि 4 मार्च को शो का प्रीमियर लॉन्च किया गया था.

शो के होस्ट विद्युत जामवाल अब तक बाॅलीवुड की कई एक्शन फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. अपनी फिटनेस और शानदार एक्शन से वह सभी का दिल जीतने में कामयाब रहें हैं. अभिनेता की ‘Commando’ सीरीज़ की तीनों फिल्में सुपरहिट रहीं थी. वहीं अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा की विद्युत जामवाल इस रियलिटी शो के होस्ट बनकर, 16 वॉरियर्स को क्या-क्या चुनौतियां देते हैं.

दूसरी ओर, अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘Bachchan Pandey’ में नज़र आएंगे, जो 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. वहीं इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार ‘Ram Setu’, ‘Prithviraj’ औऱ ‘Raksha Bandhan’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे.

Related Stories

No stories found.