Akshay Kumar News: अभिनेता की फिल्म Bell Bottom अब UAE में भी होगी रिलीज़, पहले हुई थी बैन

Akshay Kumar News: अभिनेता की फिल्म Bell Bottom अब UAE में भी होगी रिलीज़, पहले हुई थी बैन

Akshay Kumar की फिल्म Bell Bottom सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है. रिलीज़ होने के साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई जगहों पर लॉकडाउन को देखते हुए काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म Bell Bottom, 19 अगस्त को भारत के साथ साथ दुनिया भर के देशों में रिलीज़ कर दी गई थी. लेकिन संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में इसे बैन कर दिया गया था. कारण में यह बताया गया कि फिल्म में दुबई को गलत तरीके से दर्शाया गया है. लेकीन अब फिल्म का वहां भी रिलीज़ होने का रास्ता साफ हो गया है. फिल्म 80 के दशक में एक भारतीय प्लेन के हाईजैक होने की कहानी है. फिल्म में Akshay Kumar उस RAW एजेंट का किरदार निभाते हैं, जिसने इस रेस्क्यू मिशन को सफलतापूर्वक पूरा किया था. 

फिल्म के एक हिस्से में हाईजैक प्लेन को दुबई से लाहौर ले जाया गया है. UAE के प्रशासन के अनुसार फिल्म में इतिहास के कुछ तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई थी. और देश और दुबई शहर को गलत ढंग से प्रदर्शित किया गया है. इसी सीन के चलते फिल्म को बैन किया गया था. लेकीन अब फिल्म के रिलीज़ होने को हरी झंडी मिल गई है.

Bell Bottom फिल्म Akshay Kumar के अलावा Lara Dutta, Vaani Kapoor, Huma Qureshi और Adil Hussain भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. Lara Dutta फिल्म में तत्कालीन प्रधानमंत्री Indira Gandhi का किरदार निभा रही हैं. फिल्म का निर्देशन Ranjit Tiwari द्वारा किया गया है. वहीं फिल्म के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अभी तक देश भर में 16 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. कोरोना के कारण देश के कई राज्यों में सिनेमा घर पूरी तरह से बंद हैं. इस बीच में फिल्म का ऐसा प्रदर्शन काफी सराहा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar News: अभिनेता ने फिल्म Bell Bottom के सीक्वल की जताई संभावना

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com