Akshay Kumar Ram Setu: फ़िल्म की शूटिंग पूरी, अभिनेता ने लिखा ये ख़ास संदेश

Akshay Kumar Ram Setu: फ़िल्म की शूटिंग पूरी, अभिनेता ने लिखा ये ख़ास संदेश

साल 2022 अभिनेता Akshay Kumar के फैंस के लिए काफ़ी रोमांचक होने वाला है. इस साल जहां बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की कई बड़ी फ़िल्में बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही हैं, तो वहीं अब अभिनेता ने अपनी आने वाली फ़िल्म Ram Setu की शूटिंग भी पूरी कर ली है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की. वहीं एक वीडियो के साथ उन्होंने इस फ़िल्म की शूटिंग का अनुभव भी बताया है.

दरअसल, Akshay Kumar इन दिनों सोशल मीडिया पर काफ़ी सक्रिय हैं एवं अपने फ़िल्मों की तस्वीरें और जानकारियाँ अपने फैंस से साझा करते रहते हैं. फ़िल्म Ram Setu के बारे में बताते हुए भी उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया और साथ ही लिखा है, कि “Ram Setu की शूटिंग के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा है, कि जैसे मैं एक बार फिर स्कूल पहुँच गया हूँ. बड़ी मेहनत की है हम सब ने, अब बस आपका प्यार चाहिए.” गौरतलब है, कि इस फ़िल्म में उनके साथ अभिनेत्री Jacqueline Fernandes और Nushratt Bharuccha भी मौजूद हैं.

वहीं Akshay Kumar ने हाल ही में Ram Setu का दमन-दीव शेड्यूल पूरा किया था, जहां की प्राकृतिक सुंदरता की तारीफ़ करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें भी साझा की थी. Abhishek Sharma के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में अभिनेता, एक पुरातत्वविद का किरदार निभा रहे हैं. आपको बता दें, कि अभिनेता इसी फ़िल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद शूटिंग को कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया था. वहीं अब यह फ़िल्म रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है.

बॉलीवुड अभिनेता Akshay Kumar की दूसरी फ़िल्मों की बात करें, तो अभिनेता जहां हाल ही में अभिनेत्री Sara Ali Khan और दक्षिण फ़िल्मों के सुपरस्टार Dhanush के साथ Atrangi Re में नज़र आए थे. वहीं जल्द ही वह Manushi Chhillar के साथ फ़िल्म, Prithviraj में नज़र आएंगे. इसके अलावा, निर्देशक Aanand L Rai की फ़िल्म Raksha Bandhan भी शूटिंग के अपने आखिरी पड़ाव पर मानी जा रही है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com