Akshay Kumar News: Bell Bottom के बाद Vashu Bhagnani के साथ फिर करेंगे एक नए प्रोजेक्ट पर काम

Akshay Kumar News: Bell Bottom के बाद Vashu Bhagnani के साथ फिर करेंगे एक नए प्रोजेक्ट पर काम

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी Akshay Kumar अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा उनकी फिल्मों को चुनने की कला से भी उन्होंने सबको अपना कायल बनाया. उनकी लगभग हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होती है. वहीं Akshay Kumar एक साल में सबसे ज़्यादा फिल्में करने वाले अभिनेताओं में से भी एक भी हैं. अब जल्द ही उनकी चर्चित फिल्म Bell Bottom दर्शकों के सामने आएगी. फिल्म में अभिनेता के जासूसी किरदार को देखने के लिए सब बेताब हैं. फिल्म अभी रिलीज़ भी नहीं हुई कि अभिनेता ने यह तय कर लिया कि वो अब इस फिल्म के निर्माता Vashu Bhagnani के साथ एक और फिल्म पर काम करेंगे. 

फिल्म Bell Bottom के निर्माता Vashu Bhagnani और अभिनेता Akshay Kumar जल्द ही साथ में एक और फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं. Vashu Bhagnani और Jackky Bhagnani के प्रोडक्शन हाउस Pooja Entertainment के साथ Deepshikha Deshmukh और Nikkhil Advani की प्रोडक्शन कंपनी Emmy Entertainment एक बार फिर इस फिल्म के लिए साथ आएंगे .

इस फिल्म के बारे में अभी और जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन अगर Akshay Kumar के शेड्यूल को देखें तो फिलहाल उनके पास इस फिल्म को करने का समय नहीं है. वो पहले ही कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं. तो इस बात के आसार काफी कम है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से पहले शुरू हो पाएगी. इसके अलावा Vashu Bhagnani भी इस वक्त अभिनेता Tiger Shroff के साथ फिल्म Ganpath की शूटिंग की तैयारियों में व्यस्त हैं. वहीं Akshay की इस नए फिल्म के बारे में जल्द ही निर्माताओं द्वारा पुष्टि की जा सकती है. 

Akshay Kumar के की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो उनकी फिल्म Bell Bottom इसी महीने 19 तारीख को रिलीज़ होगी. इसके अलावा वो फिलहाल फिल्म Bachchan Pandey की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं फिल्म Oh my God 2 में भी अभिनेता मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. Akshay मानसून के बाद उनकी बहुचर्चित फिल्म Ram Setu की भी शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे. फिल्मों के साथ-साथ खिलाड़ी कुमार एक The End नाम की वेब सीरिज़ पर भी अगले साल से काम शुरू करने वाले हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com