Akshay Kumar will be Playing Role of A Indian Spy in his Upcoming Movie 'Bell Bottom'
Akshay Kumar will be Playing Role of A Indian Spy in his Upcoming Movie 'Bell Bottom'

Akshay Kumar ने ‘Bell Bottom’ की रिलीज का किया ऐलान, ट्रेलर देख फैंस बोले Khiladi Kumar की धमाकेदार वापसी

जब से Covid 19 महामारी आई है, तब से कुछ भी पहले जैसा सामान्य नहीं है. इस महामारी के कारण विश्व भर की फिल्म इंडस्ट्री पर भी काफी बड़ा असर पड़ा है. जहाँ कई बड़ी फिल्मों की रिलीज टली, तो कई फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करना पडा. ऐसी ही एक फिल्म है Akshay Kumar स्टारर 'Bell Bottom'. यह फिल्म पहले अप्रैल 2021 में रिलीज की जानी थी. Covid 19 महामारी के चलते फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया था. फिल्म को रिलीज़ करने की नयी तारिख घोशिउट कर दी गयी है. 

Twitter पर ट्वीट करके दी जानकारी

मंगलवार को ट्वीटर पर अभिनेता Akshay Kumar  ने अपनी बहुचर्चित फिल्म 'Bell Bottom' की नई रिलीज तारीख का ऐलान किया है. अभिनेता ने ट्वीट किया, 'मुझे पता है आप #BellBottom का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अपनी इस फिल्म का ऐलान करते समय मुझे इससे अधिक खुशी नहीं हो सकती. दुनियाभर के सिनेमाघरों में आ रहा है #BellBottomon27July'. जी हां, आपने सही सुना. फिल्म 27 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ख़ुशी से झूम उठे फैन्स

इस ट्वीट के बाद अभिनेता के फैंस खूशी से झूम उठे हैं. एक फैन ने लिखा, 'फिर एक बार अक्षय सर ने एक और ब्लाॅकबस्टर फिल्म के साथ वापसी की है'. दूसरे ने लिखा, 'Bell Bottom की रिलीज का इंतजार सहन नहीं हो रहा'. एक और ने लिखा, 'वाह, इसे कहते हैं धमाकेदार एंट्री'.

अपनी बेहतरीन काॅमिक टाइमिंग और अपनी देश भक्ति से लोत्प्रोत फिल्मों के लिए मशहूर Akshay Kumar की इस फिल्म से बहुत सी उम्मीदें लगाई जा रही हैं. Bell Bottom एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें Akshay एक जासूस की भूमिका निभाएंगे. 

Covid 19 महामारी के कारण कई फिल्मों के निर्माता अपनी- अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज कर रहे थे. कुछ अफवाहें एसी भी थी, कि फिल्म Bell Bottom को भी अभिनेता की पिछली फिल्म, 'Laxmii' की ही तरह ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है. लेकिन अब यह साफ है कि फिल्म हमें जल्द ही बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी.

Bell Bottom सम्बंधित अन्य जानकारी:

Ranjit M Tiwari के निर्देशन में बनी इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग, ज्यादातर Scotland में हुई है. इसके अलावा फिल्म के कई हिस्से London में भी शूट किए गए हैं. फिल्म Bell Bottom में अभिनेता  Akshay Kumar के साथ Vaani Kapoor, Lara Dutta और Huma Qureshi भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा Adil Hussain, Anirudh Dave सह कलाकार के रूप में दिखेंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com