मराठी फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में नज़र आएंगे अक्षय कुमार

मराठी फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में नज़र आएंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आने वाले वक्त में महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की फिल्म में बहादुर मराठा राजा छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में नज़र आएंगे. आज सोशल मीडिया के माध्यम से अक्षय ने शूटिंग शुरू होने की अनाउंसमेंट की. आपको बता दें, कि फ़िल्म का नाम वेदत मराठे वीर दौडले सात (Vedat Marathe Veer Daudle Saat) है. 

आज 6 दिसंबर 2022 को सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह शिवाजी महाराज की एक तस्वीर के सामने आशीर्वाद मांग रहे हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आज मराठी फिल्म वेदत मराठे वीर दौड़े सात की शूटिंग शुरू कर रहा हूं, जिसमें छत्रपति शिवाजी महाराज जी की भूमिका निभाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. मैं उनके जीवन से प्रेरणा ले कर और मां जीजाऊ के आशीर्वाद से अपनी पूरी कोशिश करूंगा. आशीर्वाद बनाएं रखियेगा.”

https://www.instagram.com/p/Cl0BVTxoWVL/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

फिल्म की बात करें, तो नवंबर में टीम वीर दौडले साथ ने एक कार्यक्रम में अक्षय कुमार का लुक जारी किया था. उस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde), मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) और अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) मौजूद थे. महाराज के रूप में अक्षय की पहली झलक जारी करने के बाद, कुमार ने स्पष्ट किया था कि यह अंतिम रूप नहीं है और इसे पूरा करने के लिए उन्हें और अधिक काम करना है.

आपको बता दें, कि वेदत मराठे वीर दौड़े सात अक्षय की पहली मराठी फिल्म है. वहीं, ऐतिहासिक फिल्मों की बात करें, तो केसरी (2019) और सम्राट पृथ्वीराज (2022) के बाद यह उनकी तीसरी फिल्म है. इसके अलावा, उनकी आने वाली फिल्म राम सेतु भी काफी सुर्खिया बटोर रही है.

वेदत मराठे वीर दौडले सात महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित और वसीम कुरैशी (Vaseem Qureshi) द्वारा निर्मित है फ़िल्म है. वहीं, यह कुरैशी प्रोडक्शन की प्रस्तुति है और उम्मीद की जा रही है कि मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में दीवाली 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Image Source

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com